MP Viral News: दस रुपये के लिए कंडक्टर ने महिला को चलती बस से मार दिया धक्का, पहिए के नीचे कुचलने से हो गई मौत

MP Viral News: ध्य प्रदेश के ग्वालियर में बस के किराये को लेकर कंडक्टर ने गुस्से में आकर महिला को चलती बस से धक्का दे दिया जिसकी वजह से वह बस के पिछले पहिये के नीचे आ गयी और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

MP Viral News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बस के किराये को लेकर कंडक्टर ने गुस्से में आकर महिला को चलती बस से धक्का दे दिया, जिसकी वजह से वह महिला पहिये के नीचे आ गयी और उसकी कुचलकर मौत हो गयी. पुलिस के अनुसार ग्वालियर से मुरैना जा रही उस बस में पति - पत्नी मुरैना जाने के लिए सवार हुए थे. तभी कंडक्टर से उनकी किराये को लेकर बहस हो गयी. 

ऐसे दिया था कंडक्टर ने महिला को धक्का 

दरअसल, पति विजय और पत्नी मिथिलेश की जब बस कंडक्टर से किराये को लेकर बहस हुई तो उन्होंने कंडक्टर को बस से उतारने को कहा, जिसके बाद उसने बस रोकने का इशारा किया लेकिन बस जब तक रुक नहीं पाई थी उससे पहले ही उसने महिला को धक्का दे डाला जिसकी वजह से वह बस के पिछले पहिये के नीचे आ गयी और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. इस घटना के बाद से परिजनों ने छावनी क्षेत्र में चक्का जाम लगा दिया, लेकिन जब तक बस ड्राइवर और कंडक्टर मौके से फरार हो चुके थे.

10 रुपये के लिए हुआ था यह विवाद 

बता दें कि यह दोनों पति - पत्नी बहोड़ापुर स्थित मानसिक आरोग्यशाला के पास से इस बस में सवार हुए थे, यह बस पुरानी छावनी से मुरैना जा रही थी, इस बीच बस कंडक्टर ने उनसे किराये के लिए 60 रुपए मांगे थे, जबकि पति - पत्नि का कहना था कि 60 नहीं बल्कि 50 रुपए किराये के लिए लगते हैं. इस बात को लेकर दोनों में काफी बहस चली और यह घटना घट गयी. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आरोपियों की तलाश में जुट गयी है. 

calender
23 July 2023, 05:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो