मुकेश अंबानी ने गणेश चतुर्थी पर चढ़ाई 2000 नोटों की माला, लोग बोले - सरकार ने तो इन नोटों पर लगा दिया है प्रतिबंध...

Ganesh Chaturthi 2023: सभी भक्तों ने गणपति बप्पा के जन्म का जश्न मनाने के लिए काफी विशाल और खूबसूरत पंडाल तैयार किये हैं. इस बीच अंबानी सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में हैं.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Ganesh Chaturthi 2023: गणेश चतुर्थी के इस महापर्व पर पूरा देश जश्न में डूब गया. ऐसे में बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी भी मुबंध के सबसे प्रसिद्ध 'लालबागचा राजा' में पूजा - अर्चना करते हुए नजर आए. बता दें कि 19 सितंबर 2023 को 10 दिवसीय उत्सव का शुभ आरंभ हो चुका है. जगह - जगह सड़कें खासकर महाराष्ट्र में विशाल 'पंडालों' में बदल गई हैं. 

ऐसा इसलिए क्योंकि सभी भक्तों ने गणपति बप्पा के जन्म का जश्न मनाने के लिए काफी विशाल और खूबसूरत पंडाल तैयार किये हैं. इस बीच अंबानी सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में हैं, कारण है कि पूजा के समय उन्हें 2000 रुपये के नोटों की माला को चढ़ाते हुए देखा गया. यह माला काफी बड़ी थी.

जानिए वीडियो में ऐसा क्या? 

गणेश चतुर्थी के अवसर पर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को आप देख सकते हैं कि  प्रसिद्ध लालबागचा राजा में भक्तों का सैलाब उमड़ा पड़ा है. इस बीच बिजनेस मेन और उनके बड़े बेटे अनंत अंबानी भी भगवान के दर्शन करने के लिए आए , और उन्होंने भागवान के सामने हाथ जोड़कर प्रर्थना की साथ ही साथ भेंट में उन्होंने 2000 रुपये के नोटों से बनी माला चढ़ाई. 

यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया

इस वीडियो को 'mukeshambanirilLalbaug' नाम को इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसको लोगों ने काफी पसंद भी किया है. इस दौरान लोगों के भर - भरकर कॉमेंट्स आ रहे हैं. जिसमें एक ने लिखा - 'गणपति बप्पा मोरया', वहीं दूसरे ने लिखा- यह गणपति बप्पा का आशीर्वाद है. वहीं तीसरे यूजर ने सवाल किया कि - सरकार ने तो 2000 हजार के नोटों प्रतिबंध लगा दिया है न?

calender
20 September 2023, 12:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो