पाकिस्तानी से अईली भऊजाई.. सीमा हैदर को लेकर यह गाना जमकर हो रहा वायरल

ऑनलाइन गेम पब्जी खेलने के दौरान सचिन को हुआ पाकिस्तानी सीमा से प्यार, इस प्यार की सीमा ने सचिन के लिए हिंदुस्तान आ पहुंची. सीमा हैदर को लेकर हिंदुस्तान में लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

ऑनलाइन गेम पब्जी खेलने के दौरान सचिन को हुआ पाकिस्तानी सीमा से प्यार, इस प्यार की सीमा ने सचिन के लिए हिंदुस्तान आ पहुंची. सीमा हैदर को लेकर हिंदुस्तान में लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है. अब तो सीमा को फिल्म की दुनिया से भी ऑफर आने लगे है, सीमा का वीडियो लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, इन दिनों बिहार का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिस गाने का नाम है पाकिस्तानी भऊजी है. अगर सीमा भऊजी हुई तो सचिन पाकिस्तान के दमाद हुए. 

भऊजी पाकिस्तानी से लेकर चार लड़का के माई और सीमा हैदर सचिन का प्यार तक सीमा हैदर पर कई गाने बन चुके है, जिन्हें अब लाखों यूजर्स देख चुके हैं. यह गाना सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सीमा और सचिन के प्यार के गाने के लाइन कुछ इस प्रकार हैं.

आइए जानते है इस गाने के लिरिक्स के हिंदी अर्थ

इस गाने में गाना गाते है कि, भऊजी पाकिस्तानी- भाभी पाकिस्तानी, चार लाइका के माई- चार बच्चों की मां, सचिन की लुगाई- सचिन की पत्नी, पाकिस्तानी से अईली भऊजाई- पाकिस्तान से आई भाभी, लाईलो पाकिस्तान से भौजाई- पकिस्तान से भाभी लाए, नून रोटी खाएंगे पाकिस्तान लौट के ना जाएंगे- नमक रोटी खाएंगे, लेकिन पाकिस्तान लौटकर नहीं जाउंगी.

प्यार नहीं चीन्हें कौनहू सरहद और सिवान, ई गुमान का करी, इस गाने का हिंदी अर्थ है कि, प्यार किसी सरहद और बॉर्डर को नहीं पहचानता है. जब सीमा और सचिन के साथ पूरा देश खड़ा है तो पाकिस्तान क्या कर सकता है, यह गाना बिहार के टुनटुन यादव द्वारा गाए गए, इस गाने में अब तक 11 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं.

calender
03 August 2023, 06:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो