इस भाभी की हिलती कमर देख लोग हुए पागल, आप भी देखें कयामत भरी अदा

viral video: इंटरनेट पर आज कल तरह-तरह के वीडियो देखने को मिलते हैं, मगर कभी-कभी कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जिसे देखने के बाद लोग तारीफ करते नहीं थकते.

JBT Desk
JBT Desk

viral video: सोशल मीडिया पर आज कल डांस के कई सारे वीडियो पोस्ट किए जाते हैं. प्रत्येक दिन हर तरह की कॉमेडी और डांस वीडियो अपलोड किए जाते हैं. मगर कुछ ऐसे वीडियो होते हैं जिसे देखकर हर कोई खुश होता है. वहीं आज कल एक भाभी का डांस वीडियो अधिक तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद लोगों की निगाहें नहीं हट रही है.

आज कल इंटरनेट पर सूट सलवार वाली भाभी का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. जिसे देखने के बाद लोग इनके दीनावे हो रहे हैं. 

देसी भाभी का दिखा जलवा

इस वीडियो में आप देख रहे होंगे कि सलवार सूट में देसी भाभी हरियाणी गाने पर कमर हिला-हिला कर डांस कर रही है. उनकी कमर देख कर लोग घायल हो रहे हैं, दरअसल ये वीडियो इसलिए वायरल हो रहा है कि साड़ी और लहंगे में तो हर कई डांस करके वीडियो अपलोड कर देता है. मगर सलवाार सूट में इस तरह का डांस बहुत कम देखने को मिलता है. भाभी की कातिलाना अदाएं लोगों को अपने तरफ आकर्षित कर रही है. इस वीडियो को देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि वाह क्या बात है.

वहीं भाभी के इस वीडियो को इंटरनेट पर बहुत व्यूज भी मिल रहे हैं. भाभी को देखकर लोगों का कहना है कि लगता है कि भाभी सपना चौधरी बनना चाहती हैं. इस वीडियो को देखने के बाद आपकी निगाहें भी नहीं हटने वाली है.

calender
19 April 2024, 06:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो