Russian girl: लो भाई ये रशियन लड़की तलाश रही इंडियन दूल्हा, एयरपोर्ट पर हुआ कांड

Russian girl: वैसे तो भारत में कई विदेशी लोग रहते है और कई लोग यही रह रहे हैं. इस बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसमें एक रशियन लड़की को भारतीय दुल्हें की तलाश है.

JBT Desk
JBT Desk

Russian girl: आज के समय सोशल मीडिया पर हर दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है और कुछ भी छिप नहीं पाता है.  वैसे तो भारत घूमने के लिए विश्व भर के लोग आते रहते हैं और यहां की खूबसूरती और कल्चर देख कर पसंद हो जाते हैं. कई लोग यहां के कल्चर और यहा लोगों लोगों से इतना प्रभावत हो जाते हैं के वो फिर अपने देश जाने का नाम नहीं लेते हैं. वैसे तो भारत में कई विदेशी लोग रहते है और कई लोग यही रह रहे हैं. इस बीच एक ऐसी खबर सामने आई है जिसमें एक रशियन लड़की को भारतीय दुल्हें की तलाश है.

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक विदेशी लड़की अपने साथ हुई एक घटना बता रही है. लड़की का कहना है कि वो एयरपोर्ट गई हुई थी. वहीं एक पासपोर्ट ऑफिसर ने उसे अपना नंबर लिखकर दिया और उससे कॉल करने लिए भी बोला. रशियन लड़की ऑफिर इस व्यवहार पर हैरानी जताते हुए कहती है कि आखिर ये किस तरह का व्यवहार है? वैसे तो पहले ये सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो चुकी है क्योंकि उसने कहा था कि उसे अपने लिए एक इंडियन दूल्हा चाहिए. इसके लिए वो अपनी प्रोफाइल का क्यूआर कोड जगह-जगह पर चिपका रही थी.

 

यह वीडियो सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म इंस्टाग्रापर शेयर किया है जो दिनारा नाम की इस लड़की का अकाउंड है, वीडियो को शेयर करने के लिए 24 घंटे के अंदर 1.5 मिलियन यानी 15 लाख से अधिक लोगों पर देखा गया है.  वहीं 15 हजार लोगों ने पसंद किया है.

वीडियो को देखने पर यूजर्स तरह- तरह की प्रतिक्रिया दे  रहे हैं वहीं एक यूजर ने लिखा कि इंडियन लड़ने से शादी कर लो तो कभी कोई परेशानी नहीं होती. तो एक ने लिखा कि रशियन लड़की को सलाह दी है कि ‘उस पासपोर्ट अधिकारी की शिकायत डीजीसीए और गृह मंत्रालय के ट्विटर हैंडल पर कर दो’. इसके अलावा कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जो इस रशियन लड़की की खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं.

Tags

calender
26 April 2024, 04:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो