तेलुगु एक्ट्रेस सौम्या जानू ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी से की हाथापाई, वीडियो वायरल

Traffic Police Video Viral: इस दौरान लोग एक्ट्रेस की इस हरकत की जमकर आलोचना कर रहे हैं. वहीं पुलिस ने सौम्या जानू के खिलाफ आईपीसी की धारा 353 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

JBT Desk
JBT Desk

हाइलाइट

  • तेलुगु एक्ट्रेस सौम्या जानू ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी से की हाथापाई
  • घटना का वीडियो हुआ वायरल

Traffic Police Video Viral: तेलुगु एक्ट्रेस सौम्या जानू का हैदराबाद में एक ट्रैफिक पुलिस अधिकारी के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. उन्होंने मारपीट ही नहीं की बल्कि बीच रास्ते में जमकर हंगामा किया और ट्रैफिक पुलिस के साथ तू-तू  मैं-मैं करने के साथ उसके कपड़े फाड़ फोन भी छीन लिया. जिसके बाद वह विवादों में फंस गई हैं. इस बीच पुलिस के साथ झड़प होने का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. इस दौरान लोग एक्ट्रेस की इस हरकत की जमकर आलोचना कर रहे हैं. वहीं पुलिस ने सौम्या जानू के खिलाफ आईपीसी की धारा 353 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

बता दें, कि यह घटना शनिवार 24 फरवरी शाम 8.30 बजे बंजारा हिल्स में हुई. सौम्या जगुआर चला रही थी और सड़क के गलत तरफ थी. जब ट्रैफिक पुलिसकमी  ने उसे रोका तो एक्ट्रेस ने अपनी गलती मनाने की वजह उन्होंने अपना आपा खो दिया और उनके साथ हाथापाई करने लगी. 

पास खड़े लोगों ने बीच बचाव करने की कोशिश 

मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार, आसपास खड़े लोगों ने बीच बचाव  करने की कोशिश की लेकिन एक्ट्रेस को शांत करने में मदद नहीं मिली. वह चीखती- चिल्लाती रही मामला तब और गंभीर हो गया, जब उन्होंने ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर हमला कर दिया. हैरानी की बात तो ये है कि सौम्या जानू ने होम गार्ड के  कपड़े फाड़ दिए और उसका फोन तक छीन लिया.  

वहीं हमले का बाद, ट्रैफिक पुलिसकर्मी  ने बंजारा हिल्स पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की और साथ में हमले की पूरी जानकारी दी. उन्होंने सबूत के तौर पर उस वीडियो को भी सौंपा, जो उन्होंने रिकॉर्ड किया था. पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

calender
28 February 2024, 03:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो