VIDEO: चलती कार पर बैठकर स्टंट कर रहा था युवक, पुलिस ने दिया ये इनाम

VIRAL VIDEO: आज का समय सोशल मीडिया है इन दिनों आएं दिन कोई न कोई वीडियो वायरल होता है. इस बीच चलती कार में संटट बाजी का वीडियो वायरल हुआ है आइए जानते हैं....

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

VIRAL VIDEO: जैसा कि आज का समय सोशल मीडिया का जमाना है और इन दिनों आएं दिन सोशल मीडिया पर कोई न कोई वीडियो वायरल रहा है, इस बीच पुणे पुलिस ने अपने सोशल मीडिया के (X) पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि उन्हें पुणे से लगभग 15 किमी दूर पिंपरी- चिंचवड में एक सड़क पर स्टंट करते हुए दो लोग मिले. 

पुलिस में एक वीडियो शेयर किया जिसमें एक लड़का चलती कार की छत पर बैठा था. पुलिस ने एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें स्टंट करने के बाद क्या परिणाम भुगतना पड़ा वो भी दिखाया गया है.

पोस्ट के मुताबिक, स्टंटबाजी कहते हुए, पुलिस ने अपने पोस्ट में टेल्को रोड पर एक चलती कार की छत पर स्टंट करते हुए एक व्यक्ति का वीडियो शेयर किया है. तो वहीं रोड़ में काफी ट्राफिक नजर आ रहा है. पुलिस ने अपराधियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता IPC की धारा 279 और 336 और मोटक वाहन अधिनियम की धारा 184, 119 और 117 के तहत मामला दर्ज करते उन्हें सम्मानित किया है. स्टंट में प्रयुक्त वाहन भी जब्त कर लिया गया है.

वहीं पोस्ट में ऑनलाइन सामने आने के बाद से इसे 34 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया यूजर्स ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में अपने विचार और सुझाव व्यक्त की. इस बीच कई यूजर ने अपनी- अपनी प्रतिक्रिया दी, एक ने लिखा, "बहुत बढ़िया. कृपया सनरूफ के पास खड़े न होने के बारे में भी जागरूकता बढ़ाएं. कई लोगों (खासकर माता-पिता जो अपने बच्चों को चलती कारों में इसका आनंद लेने देते हैं) को यह एहसास नहीं है कि यह कितना खतरनाक हो सकता है." एक अन्य व्यक्ति ने कमेंट किया, "बहुत बढ़िया. कृपया गलत दिशा में गाड़ी चलाने पर रोक लगाएं. यह भी गैर-जिम्मेदार ड्राइवरों का एक स्टंट है."

calender
17 February 2024, 09:32 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो