कैंसर के थर्ड स्टेज से पीड़ित पति का पत्नि ने कुछ यूं दिया साथ, ये देख लोग बोले - हमारी भी लग जाए उम्र

Srijana Subedi Video: कहते हैं कोई साथ दे या न दे लेकिन पति - पत्नि का ही एक ऐसा रिश्ता होता है जिसमें वह एक दूसरे का हर मुश्किल में साथ नहीं छोड़ते. सा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला का पति कैंसर की बीमारी से पीड़ित है और वह उसकी सेवा कर रही है. 

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Srijana Subedi Video: कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी अगर किसी को हो जाए तो उससे बचना नामुमकिन सा लगता है. ऐसे हालात में केवल परिवार का साथ मिल जाए तो मरीज़ खुद में अच्छा महसूस करता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला का पति कैंसर की बीमारी से पीड़ित है और वह उसकी सेवा कर रही है. 

वीडियो में ऐसा क्या?

 

कहते हैं कोई साथ दे या न दे लेकिन पति - पत्नि का ही एक ऐसा रिश्ता होता है जिसमें वह एक दूसरे का हर मुश्किल में साथ नहीं छोड़ते. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला है हॉस्पिटल में एक मरीज शख्स के पास बैठी है जो उसका ही पति है. महिला का पति कैंसर के थर्ड स्टेज से पीड़ित है. जानकारी के अनुसार वब महिला अपने पति की दिन - रात सेवा में लगी रहती है. जिसको आप वीडियो में भी देख सकते हैं. ऐसी बीमारी में भी अपने पति की सेवा करती इस महिला की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं और लोग उसके पति के जल्दी ठीक होने की कामना भी कर रहे हैं.  

जानें पूरा कहानी...

दरअसल, वीडियो में नज़र आने वाली महिला का नाम सृजना सुबेदी है, जो मूल रूप से नेपाल की रहने वाली है लेकिन इस समय वह अमेरिका में रह रही हैं. शादी के बाद पति - पत्नि की जिंदगी काफी अच्छी चल रही है लेकिन उनकी खुशियों को न जाने किसकी नजर लग गई की उनके पति को कैंसर ने घेर लिया. ऐसी हालत में भी सृजना ने अपने पति का पूरा उत्साह बढ़ाया और साथ दिया. वह दिन - रात अपने पति की सेवा करती है और दुआ करती है कि उसका पति जल्दी से ठीक हो जाए. 

calender
09 November 2023, 09:08 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो