Viral News: बेटे की मौत के बाद ससुर ने कर ली बहु से शादी, पूरी सच्चाई जानकर हो जायेंगे आप हैरान

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें एक ससुर ने अपने बेटे की मौत के बाद अपनी बहु से शादी कर ली, जानिए ऐसा करने की क्या है वजह।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • जिसमें एक ससुर ने अपने बेटे की मौत के बाद अपनी बहु से शादी कर ली

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो सामने आया है, से देख सभी के होश उड़ गए हैं। जिसमें एक बुजुर्ग शख्स ने अपनी ही बहु के साथ शादी रचाई है। इस वीडियो में शख्स ने बताया की उसने अपने बेटे की मौते के बाद अपनी बहु से शादी कर ली है। जब इस बारे में महिला से पूछा गया तो उसने बताया की उसने भी यह शादी अपनी मर्ज़ी से की है। दोनों की मर्ज़ी से शादी के इस वीडियो के बारे में जब सच्चाई जानने की कोशिश की तो कुछ ओर ही सामने निकल कर आया। 

जानिए क्या है सच्चाई?

सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहे हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है की एक बुजुर्ग शख्स अपनी बेटे की बहु से शादी करता नज़र आ रहा है। जब इस बारे में लड़की से पूछा गया तो उसने बताया की इस दुनिया में उस शख्स के आलावा उसकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है। बता दें, की इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा - बेटा मर गया तो ससुर ने बहु से शादी कर ली। 

Youtube पर है पूरा संस्करण उपलब्ध 

इस वीडियो का लम्बा संस्करण यूट्यूब पर मौजूद है। जिसमें आप पूरी सच्चाई जान सकते हैं। यूट्यूब पर साढ़े 6 मिनट के वीडियो में आपको पूरा क्लिप देखने को मिल जायेगा। हालांकि वीडियो के आखिर में डिस्क्लेमर में साफ तौर से यह लिखा है की ये वीडियो पूरी तरह से काल्पनिक है। वह इसलिए की वास्तिवकता दिखाना बहुत ही कठिन है और कड़वा भी। ऐसा वाकई में हमारे देश में हो रहा है। जिसकी तुलना में यह दिखाया जाने वाला वास्तविक नहीं है। 

calender
07 May 2023, 04:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो