Viral News: गर्मी ने दिखाया अपना कहर, छत पर बिना चूल्हे के शख्स ने बना डाला एक परफेक्ट ऑमलेट, यूज़र्स बोले - गर्मी अपने चरम पर है

गर्मी के इस बढ़ते प्रकोप में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, यह वीडियो पश्चिम बंगाल का है जहाँ एक शख्स ने बिना चूल्हे के चिलकती धूप में एक परफेक्ट ऑमलेट तैयार डाला और मज़े से खाने लगा।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • मौसम विभाग के अनुसार बंगाल के साथ -साथ अन्य कई राज्यों में गर्मी से स्थिति काफी ख़राब होने वाली है। इस बढ़ती गर्मी के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें गर्मी अपना क्या सितम ढा रही है वह देखने को मिल रहा है।

West Bengal Temperature Video: अब गर्मी ने अपना कमाल दिखाना शुरू कर दिया है। दिन पर दिन पारा लगातार बढ़ता जा रहा है। जिसका सितम हर तरफ देखने को मिल रहा है। वहीं पश्चिम बंगाल में भी गर्मी अपना प्रकोप बढ़ाती जा रही है और बात करें तापमान की तो वहां तापमान 45 डिग्री के आस - पास पहुंच गया है। मौसम विभाग के अनुसार बंगाल के साथ -साथ अन्य कई राज्यों में गर्मी से स्थिति काफी ख़राब होने वाली है। इस बढ़ती गर्मी के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें गर्मी अपना क्या सितम ढा रही है वह देखने को मिल रहा है। जहाँ एक शख्स ने चिलकती धूप में छत पर ऑमलेट बनाया। 

धूप में झटपट बनकर तैयार हो गया ऑमलेट 

अब आप रह सोच रहें होंगे की भला इसमें कौन - सी नई बात है। यह तो कोई भी कर लेगा। लेकिन हैरानी की बात यह है की इस शख्स ने बिना गैस के यह ऑमलेट तैयार किया है। वह कैसे? यह तो आप इस पोस्ट को पूरा पढ़ने के बाद जान पाएंगे। दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकेंगे की छत पर एक शख्स फ्राई पैन लेकर आता है। इस चिलकती धूप में वह छत के एक किनारे पर अपने फ्राई पैन को रखता है और फिर वह उसमें इस अंडे को तोड़कर डाल देता है। आप देख सकेंगे की सूरज की रौशनी इतनी तेज़ होती है की वह पैन पूरी तरह से गर्म हो जाता है और ऑमलेट पकने लगता है। देखते ही देखते वह ऑमलेट पूरी तरह से पाक जाता है। जिसे देख काफी हैरानी भी होती है।यही नहीं वह शख्स उस ऑमलेट को बड़े ही मज़े से खा लेता है। इससे अंदाज़ा लगाया जा सकता है की गर्मी ने कैसे अपना कहर बरसाया हुआ है। 

इस वीडियो को फेसबुक पर 46 ডিগ্রীতে ছাদে ওমলেট 😱🥵 কীভাবে ?😱 (Puchu Babu) के नाम के यूज़र ने शेयर किया है। अब तक इस वीडियो पर 1.7 मिलियन से भी ज़्यादा बार देखा जा चुका है। वीडियो देख लोग गर्मी को लेकर अपनी - अपनी चिंताएं जताते हुए नज़र आ रहें हैं और काफी परेशान भी नज़र आ रहे हैं। तो वहीँ कमेंट करते हुए एक यूज़र ने लिखा - 'गर्मी अब अपने चरम पर है'. 


 

calender
18 April 2023, 01:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो