Viral News: चोरी करने आया चोर, चुपके से खोल रहा था घर का दरवाज़ा, मौके पर मालिक ने आकर उतार दिया उसका भूत

सोशल मीडिया पर एक चोर का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें चोर अपनी चोरी को इस तरह से अंजाम देता है की वह उसी पर भरी पड़ जाती है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • चोरी करने आये चोर को सिखाया घर के मालिक ने सबक

हमारे देश में चोरी की घटनाएं आये दिन सुनने को मिलती ही रहती हैं। चोरी की घटना केवल हमारे ही देश में नहीं बल्कि अब तो हर देश में आम सी बात हो गयी है। ऐसे में कई कई जगहों के तो सोशल मीडिया पर वीडियोज भी वायरल हो जाते हैं। जिसमें कभी - कभी देखने पर तो ऐसा लगता है की चोर अपनी चोरी को अच्छे से अंजाम देने के लिए अच्छे से तैयारी नहीं की है। जिसके कारण वह पकड़े भी जाते हैं और उनकी खूब तबियत से धुनाई होती है। 

जानिए वीडियो में क्या ?

हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं की रात के समय में एक चोर अपनी चोरी की अंजाम देता है वह एक घर के दरवाजे को अंदर हाथ डालकर खोलने की कोशिश करता है। ऐसे में घर के मालिक को इसकी भनक लग जाती है और वह कुछ ऐसा करता है जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते। घर का मालिक जैसे ही चोर को दरवाजे के भीतर हाथ डालता देखता है वह चोर के हाथ पर बड़ी ही ज़ोर से लाठी - डंडे बजाने लगता है। जिसके बाद चोर तेज़ी से अपना हाथ छुड़ाकर वहां से नौ दो ग्यारह हो जाता है। 

यूज़र्स ने उड़ाया चोर का मज़ाक 

इस वीडियो को ट्विटर पर एक यूज़र ने शेयर किया है, जिसके बाद से ही इस वीडियो को देख लोग अपने - अपने रिएक्शन देते नज़र आ रहे हैं। जिसमें से एक यूज़र ने लिखा - तू क्या चोर बनेगा रे। तो वही दूसरे यूज़र ने लिखा - दरवाजा खोलकर चोर को पीटना चाहिए था। तो अन्य यूज़र ने अपना रिएक्शन देते हुए कमेंट में लिखा की - यार चोर के हाथों को बांध देना चाहिए था। तो कुछ लोग इस वीडियो को देख चोर का मज़ाक बना रहें हैं और फनी कमैंट्स कर रहें हैं। 
 

calender
22 April 2023, 03:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो