Viral News: आखिर क्यों प्लेन में 'भीख' मांगने लगा यह पाकिस्तानी शख्स? वीडियो हुआ वायरल

Viral News: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक पाकिस्तानी शख्स प्लेन में भीख मांगता नज़र आ रहा है, शख्स का कहना है कि वह भीख नहीं मांग रहा है बल्कि चंदा मांग रहा है जानिए क्या है पूरा मामला -

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Viral News: पाकिस्तान के आर्थिक हालत कैसे हैं यह हम सभी अच्छी तरह से वाकिफ हैं. उस मुल्क के हाल इतने ज़्यादा बेहाल हैं कि वहां लोगों को ठीक से दो वक्त की रोटी भी मिल जाएं तो बहुत है. इस बीच एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक पाकिस्तानी शख्स प्लेन के भीतर चंदा मांगता नज़र आ रहा है. अब इस घटना का वीडियो हर तरफ सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुका हैं.

वीडियो में ऐसा क्या? 

तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे यह शख्स फ्लाइट के अंदर सभी लोगों से चंदा मांग रहा है. हालांकि यह शख्स दावा करता है कि वह कोई भीख नहीं मांग रहा है वह चंदा मांग रहा है. वीडियो में उसे यह कहते हुए साफ  तौर से सुना जा सकता है कि वह कोई भिखारी नहीं हैं. बल्कि उसको पाकिस्तान में एक 'मदरसा बनवाने' के लिए चंदा चाहिए. ऐसे में यदि जो लोग चंदा देने के इच्छुक हैं वह चंदा दे सकते हैं. वीडियो में आप शख्स को यह भी कहते सुन सकते हैं कि लोग चंदा देने के लिए अपनी जगह से उठे नहीं में खुद वहां आ जाऊंगा.

पहले भी भीख मांगने का वीडियो हुआ था वायरल 

आपको बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है, जब पाकिस्तान से इस तरह से वीडियोज सामने आई हैं. इससे पहले भी साल 2018 में ऐसा वाक्या देखने को मिला था. जिसमें भी एक शख्स प्लेन में भीख मांगता हुआ दिखाया गया था जबकि केबिन क्रू उसे ऐसा करने से रोक भी रहा था. उस समय वह वीडियो सुर्खियों में था.

calender
15 July 2023, 11:39 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो