Love story: प्यार में सरहद लांघकर भारत आई एक और 'सीमा' लेकिन धोखेबाज निकला प्रेमी

Love story : 21 वर्ष की सपला अख्तर अपने प्यार के लिए खुद को संकट में डालकर पड़ोसी देश भारत के सिलीगुड़ी आई थी. लेकिन जब भारत आई तो सपला को अपने प्रेमी से धोखा मिला जिसके चलते वह भारत से वापस लौट गई.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar


Border  Love story: सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी इस वक्त चर्चे में है. पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से भागकर भारत के ग्रेटर नोएडा आई सीमा हैदर की कहानी इस वक्त सुर्खियों में है. ये कहानी बेहद ही दिलचस्प और हैरान कर देने वाली है. इस बीच सीमा जैसी ही एक प्रेम कहानी पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी से सामने आई है. हालांकि दोनों प्रेम कहानी में फर्क सिर्फ इतना है कि सीमा को अपना प्यार मिल गया और उसके साथ वो खुश है लेकिन बांग्लादेश से सिलीगुड़ी आई इस युवती को प्यार में धोखा मिला जिस कारण वह भारत से अपने मुल्क की ओर वापस लौट गई.

दरअसल, महिला सपला अख्तर जो कि 21 साल की है. इस युवती के ऊपर प्यार का परवाना इस कदर चढ़ा  कि वो अपनी जान को जोखिम डालकर बांग्लादेश से भारत के सिलीगुड़ी आ गई थी. लेकिन जब वह भारत आई तो उसे अपने प्रेमी के असली मकसद के बारे में पता चला. जिसके बाद वह वापस अपने मुल्क की ओर लौट गई.

अवैध रूप से भारत में घुसी थी सपला-

जानकारी के मुताबिक सपला भारतीय प्रेमी के लिए करीब ढाई महीने पहले बांग्लादेश से अवैध रूप से भारत में आई थी, उसके बाद वह सिलीगुड़ी में अपने प्रेमी के साथ खुशी-खुशी रहने लगी. लेकिन एक दिन अचानक उसे पता चला कि उसका प्रेमी उसे नेपाल में बेचने की साजिश रच रहा है. जिसके बाद युवती के सिर से प्यार का भूत उतरा और फिर अपने प्रेमी की जाल से बचने के लिए वहां से भाग निकली. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार जब युवती अपने प्रेमी से बचते बचाते सिलीगुड़ी के रेलवे जंक्शन पर ट्रेन पकड़ने पहुंची तभी उसे स्वयंसेवी संस्था ने संदिग्ध हालात में घूमते हुए देख लिया जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

जेल में है बांग्लादेशी युवती-

स्वयंसेवी संस्था ने संदिग्ध हालात में घूमते हुए देख सापला अख्तर को प्रधान नगर थाने की पुलिस को सौंप दिया. पुलिस ने पूछताछ करने के बाद युवती को अवैध रूप से भारत में घुसने के आरोप में गिरफ्तार कर सिलीगुड़ी कोर्ट में पेश किया और फिर उसे जेल में भेज दिया गया.  वहीं, अब सिलीगुड़ी पुलिस, आरोपी युवती के प्रेमी का भी तलाश शुरु कर दी है.

क्या है सीमा हैदर और सचिन की प्रेम कहानी-

आपको मालुम हो कि, साल 2020 में पाकिस्तान के कराची में रहने वाली सीमा हदर की दोस्ती PUBG गेम के जरिए ग्रेटर नोएडा के सचिन से हुई. जिसके बाद दोनों के बीच गहरा प्यार हुआ. 10 मार्च को दोनों नेपाल के  एक होटल में मिले. सिमा ने दावा किया कि उस दौरान दोनों ने मंदिर में शादी भी थी. लेकिन मिलने के बाद दोनों वापस अपने- अपने देश लौट गए. लेकिन सीमा चाहती थी कि वो सचिन के साथ रहे लेकिन सीमा पहले से शादीशुदा थी और वो 4 बच्चों की मां भी थी. जब बाद में सचिन सीमा के बच्चे को अपनाने के लिए तैयार हो गया फिर सीमा ने भारत आने का निर्णय लिया.

10 मई 2023 को अपने चारों बच्चों को लेकर सीमा पाकिस्तान के कराची से शारजाह पहुंची फिर यहां से फ्लाइट लेकर काठमांडू पहुंची. काठमांडू से पोखरा एक प्राइवेट गाड़ी से पहुंची और फिर वहां से दिल्ली के लिए बस ली. रास्ते में सीमा का प्रेम उसका इंतजार कर रहा था. 28 घंटे बाद यानी की 13 मई को सीमा नोएडा पहुंची. फिर सचिन सीमा और उसके बच्चे को लेकर रबूपुरा इलाके में ले गया और वहीं किराये का मकान लेकर रहने लगे लेकिन पुलिस को इनकी भनकी लग गई और  फिर 4 जुलाई को पुलिस ने सीमा और सचिन को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि की कोर्ट की जमानत पर दोनों अभी रिहा हैं.











 

calender
14 July 2023, 04:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो