Spiderman seen playing tabla: जब स्पाइडर- मैन हाथों से जाल फेंकना छोड़ बजाने लगा तबला, यह नजारा देख लोग हो गए हैरान

Spiderman seen playing tabla: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें स्पाइडर - मैन तबला बजाता हुआ नज़र आ रहा है, यह वीडियो इन दिनों काफी ट्रेंडिंग में हैं -

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • ऐसा - वेसा नहीं बल्कि एकदम अद्भुत धुन के साथ बजा रहा है

Spiderman seen playing tabla: क्या आपने स्पाइडर - मैन फिल्म तो देखी ही होगी? यह फिल्म साल 2002 में आई थी, जिसने सभी सिनेमाघरों में धूम - मचा दी थी. इस फिल्म को बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक सभी का प्यार मिला. वहीं भले ही इस फिल्म को काफी समय बीत गया है लेकिन आज भी लोग इसको देखना कापी पसंद करते हैं.

इस फिल्म में स्पाइडर - मैन का किरदार लोगों को बेहद ही पसंद आया था. अब जब हम फिल्म के सुपरहीरो की बात कर ही रहें हैं तो हाल ही में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसमें हम सबका सुपरहीरो कुछ अतरंगी से करता हुआ नज़र आ रहा है. जिसको देख आपके होश ही उड़ जाएंगे.  

स्पाइडर- मैन ने बजाया शानदार तबला

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्पाइडर- मैन के सामने तबला रखा हुआ है, जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, वह नज़ारा देख कर हैरान हो जाएंगे. आप देखेंगे की मार्बल का सुपरहीरो स्पाइडर - मैन तबला बजा रहा है. तबला भी ऐसा - वेसा नहीं बल्कि एकदम अद्भुत धुन के साथ बजा रहा है. जिसको सुन मन एकदम खुश हो जाएगा. 

यूजर को भा गई स्पाइडर- मैन के तबले की धुन

इस शानदार वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर और 'तबलावादक अमन'  ने  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसके बाद से ही वीडियो देख लोगों कि प्रतिक्रिया आनी शुरु हो गयी हैं. जिसमें से एक यूजर ने लिखा- स्पाइडर - मैन केवल अपने घर में ही तबला बजाता है. तो वहीं दूसरे यूजर  ने लिखा - पीटर अब क्या करने लग गए हो?

calender
14 July 2023, 02:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो