नहीं हटूंगी, पहले टीटीई को आने दो, ट्रेन में दूसरे की रिजर्व सीट पर बैठकर लड़ती रही महिला, देखे वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला ट्रेन में दूसरे की रिजर्व सीट पर बैठकर बहस करती नजर आ रही है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया पर आए दिन कई ऐसे वीडियो वायरल होते है जिन्हें देखने के बाद व्यक्ति हैरान हो जाता है या हंसी के मारे फूले नहीं समाता और कई बार तो गुस्सा भी हो जाता है.  इस बीच हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक महिला ट्रेन में दूसरे की रिजर्व सीट पर बैठकर बहस करती नजर आ रही है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला जिस व्यक्ति की सीट पर बैठी है वह बार-बार  महिला से उठने के लिए कहता है. महिला मान भी जाती है कि यह सीट उसकी नहीं है मगर वह हटने को तैयार नहीं. महिला कहती है नहीं हटूंगी, पहले टीटीई को आने दो. इस पर व्यक्ति कहता है, मेरी सीट है, आप बैठी हैं तो आप खड़ी होकर टीटीई का इंतजार कीजिए मैं क्या करूं?

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि  ट्रेन के  कोच में बैठ हर कोई महिला को व्यक्ति की सीट से उठने के लिए कह रहा है, मगर वह नहीं सुनती है और जवाब देती है, मैं सुनने वाली नहीं हूं, मैं बैठी हूं. यहीं बैठूंगी, खड़े रहो, बोलते रहो, मुझे कोई फरक नहीं पड़ता. जाओ करदो कंप्लेन 

'औरतों को बदनाम कर रही हैं आप'

इस दौरान वीडियो में देखा जा सकता है कि कोच में बैठी दूसरी महिला कहती है, आप हटती क्यों नहीं, ऐसी हरकत करके आप औरतों को बदनाम कर रही हैं, तो सीट पर बैठी महिला जवाब देती है, आप तीन मंजिल की सीट पर बैठी हैं इसलिए नहीं समझ रहीं है,इंसान नौकरी करके आता है तो ऐसे बैठता है, आगे महिला रेलवे में नौकरी होने का भी दावा करती दिखाई देती है. इसपर लोग जवाब देते हैं कि जो भी हो आप किसी और की रिजर्व सीट पर तो नहीं बैठ सकती न, लेकिन महिला सीट से हिलने का नाम नहीं लेती. 

वायरल वीडियो को लाखों लोग देख चुके 

इस वायरल वीडियो को @ShoneeKapoor नाम के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स से शेयर किया है. इस वीडियो को अब तक लाखों की संख्या में लोग देख चुके हैं. वीडियो के तेजी से वायरल होने के बाद रेलवे अधिकारिक अकाउंट से व्यक्ति की मदद के लिए ट्रेन और कोच की डिटेल मांगी गई है. इसके आलवा नॉर्दन रेलवे ने भी पोस्ट कर जवाब दिया है और रिजर्वेशन से रिलटेड जानकारी मांगी है. 

वायरल वीडियो पर लोगों का फूटा गुस्सा

सोशल मीडिया पट तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने क बाद कई यूजर्स की प्रतिक्रिया सामने आई है, ऐसे में लोग लोग महिला के घटिया व्यवहार पर ढेरों कमेंट कर रहे हैं . एक यूजर ने लिखा,'मैं शर्त लगा सकता हूं कि इसने ये हरकत पहली बार नहीं की होगी'.वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा ,'रिजर्व सीट आजकल मजाक बन गई है.

calender
20 April 2024, 04:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो