यूक्रेनी राष्ट्रपति Zelensky ने ‘फादर्स डे’ पर साझा की भावुक तस्वीरें

यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की ने ‘फादर्स डे’ पर बच्चों और माता-पिता की 10 भावुक तस्वीरें साझा कीं। एक तस्वीर में एक

Janbhawana Times
Janbhawana Times

यूक्रेन के राष्ट्रपति वोलोदिमीर जेलेंस्की ने ‘फादर्स डे’ पर बच्चों और माता-पिता की 10 भावुक तस्वीरें साझा कीं। एक तस्वीर में एक सैनिक सबवे स्टेशन में घुटनों पर बैठकर एक बच्चे का चुंबन लेता नजर आ रहा है, वहीं एक अन्य तस्वीर में एक महिला तथा नवजात बच्चा नम आखों से एक व्यक्ति को अलविदा कहते नजर आ रहे हैं।

जेलेंस्की ने रविवार को ‘फादर्स डे’ के मौके पर तस्वीरों को साझा करते हुए रूसी हमले के बीच देश की स्थिति का एक अलग रूप दिखाने की कोशिश की। इन तस्वीर में एक तस्वीर बच्चे के जन्म के दौरान की प्रतीत होती है, जिसमें एक पुरुष और महिला एक कमरे में सोते हुए बच्चे को देखते नजर आ रहे हैं।

जेलेंस्की ने तस्वीरें साझा करते हुए लिखा, ‘‘एक पिता होना बहुत बड़ी जिम्मेदारी और साथ ही बहुत बड़ी खुशी है। यह रिश्ता आपको ताकत देता है, समझदार बनाता है, आगे बढ़ने और हार न मानने की प्रेरणा देता है।’’ उन्होंने अपने देश के सेनानियों से ‘‘ अपने परिवार, अपने बच्चों और पूरे यूक्रेन के भविष्य’’ के लिए आगे बढ़ते रहने का आह्वान किया।

calender
20 June 2022, 03:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो