AIR INDIA के CEO का AIRLINE को लेकर बड़ा बयान

नामित सीईओ कैंपबेल विल्सन के अनुसार एयर इंडिया के "सर्वश्रेष्ठ वर्ष अभी आने बाकी हैं," जिन्होंने कहा कि विश्व स्तरीय एयरलाइन बनने के लिए "बड़ी और छोटी, आसान और कठिन" पहल की आवश्यकता होगी।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

नामित सीईओ कैंपबेल विल्सन के अनुसार एयर इंडिया के "सर्वश्रेष्ठ वर्ष अभी आने बाकी हैं," जिन्होंने कहा कि विश्व स्तरीय एयरलाइन बनने के लिए "बड़ी और छोटी, आसान और कठिन" पहल की आवश्यकता होगी। कैंपबेल, जो जनवरी में टाटा समूह के एयरलाइन के अधिग्रहण के बाद सीईओ और एमडी के रूप में कार्यभार संभाला था। उन्होंने नई दिल्ली में कैरियर के मुख्यालय का पहला दौरा किया और शीर्ष अधिकारियों के साथ बात की।

उन्होंने कहा, आगे की सड़क की लंबाई और जटिलता को देखते हुए, हमें संचार के चैनलों को खुला रखने के लिए कड़ी मेहनत करनी चाहिए। न केवल अपने ग्राहकों के साथ बल्कि टीमों के भीतर भी। उन्होंने कर्मचारियों को एक संदेश में कहा, मेरे हिस्से के लिए मैं अगले कुछ हफ्तों में आप में से जितने हो सकते हैं, आपको जानने के लिए, आपको जानने का मौका देने के लिए, और आपको जो कहना है उसे सुनने के लिए समर्पित करके शुरू करूंगा।

एयरलाइन के सूत्रों ने मीडिया को बताया कि विल्सन ने उसके कार्यालय का दौरा किया और शीर्ष अधिकारियों से मुलाकात की। अपने संदेश में, विल्सन ने कहा कि सभी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद वह इसमें शामिल होने की उम्मीद कर रहे थे। उन्होंने कहा, "आज सुबह, मुझे पहली बार एयर इंडिया के नई दिल्ली कार्यालय के दरवाजे से चलने पर गर्व हुआ। इस ऐतिहासिक समय में इस प्रतिष्ठित एयरलाइन का हिस्सा बनना एक दुर्लभ और रोमांचक विशेषाधिकार है।

उन्होंने कहा, एयर इंडिया का यात्रियों के दिलों में हमेशा एक विशेष स्थान रहा है - मेरे सहित, जब से मैंने 1995 में पहली बार एयर इंडिया 747 की उड़ान भरी थी। उन्होंने कहा कि यह एक लंबी और कहानी वाली विरासत है। लाखों लोगों को छुआ है, और "जिसमें आप में से कई लोगों ने अपने कामकाजी जीवन के वर्षों में योगदान दिया है।

calender
22 June 2022, 01:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो