Canara Bank ने शुरू की फिक्स्ड डिपॉजिट योजना, यहां है पूरी जानकारी

हाल ही में केनरा बैंक ने एक फिक्स्ड डिपॉजिट योजना शुरू की है इस नई योजना के तहत केनरा बैंक 7.50% ब्याज दर प्रदान करता है। इस योजना का कार्यकाल 666 दिनों का है।

Vishal Rana
Vishal Rana

हाल ही में केनरा बैंक ने एक फिक्स्ड डिपॉजिट योजना शुरू की है इस नई योजना के तहत केनरा बैंक 7.50% ब्याज दर प्रदान करता है। इस योजना का कार्यकाल 666 दिनों का है। इस योजना के तहत बैंक सामान्य ग्राहकों के लिए 7% ब्याज दर की पेशकश कर रहा है, जबकि वरिष्ठ नागरिकों को इस फिक्स्ड डिपॉजिट योजना पर 7.5% ब्याज मिलेगा। यह योजना 2 करोड़ रुपये से कम की राशि के लिए है।

केनरा बैंक ने इस योजना की जानकारी देते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'अब अपने निवेश पर ज्यादा से ज्यादा रिटर्न पाएं! पेश है केनरा स्पेशल डिपॉजिट स्कीम, जो 666 दिनों के लिए निवेश करके 7.50% ब्याज देती है। बताते चले, ट्विटर पर बैंक ने एक ग्राफिक तस्वीर शेयर करके जानकारी साझा की है। त्योहारी सीजन को ध्यान में रखते हुए केनरा बैंक होम लोन और कार लोन पर आकर्षक ब्याज दर की पेशकश कर रहा है।

 

ग्राहक ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं और पर्सनल लोन की तुरंत मंजूरी प्राप्त कर सकते हैं। बैंक ने पहले अन्य बैंकों के बाद रेपो लिंक्ड लेंडिंग रेट (RLLR) और मार्जिनल कॉस्ट ऑफ फंड्स बेस्ड लेंडिंग रेट (MCLR) को बढ़ाने की घोषणा की। बैंक ने सभी अवधियों में एमसीएलआर और आरएलएलआर में वृद्धि की है।

बताते चले, हाल ही में आरबीआई ने पहले रेपो रेट में 50 बेसिस प्वाइंट की बढ़ोतरी की थी। जिसके बाद सभी बैंक अपनी नई-नई स्कीम लाकर ग्राहकों को लुभाने की कोशिश कर रहे है। इसी कड़ी में अब केनरा बैंक ने अपनी इस नई योजना की पेशकश की है।

और पढ़ें..........

इन राज्यों के सरकारी कर्मचारियों का बढ़ा महंगाई भत्ता

calender
08 October 2022, 05:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो