निवेशकों को भारी मात्रा में फायदा दे रहा ये 10 रुपये का शेयर!

आए दिन कारोबारी सत्र में कोई न कोई शेयर उपर और नीचे होता रहता हैं पूरे दिन में शेयर मार्केट में हर कंपनी के शेयर में यह उतार-चढ़ाव देखने को मिलता है। वहीं सोमवार को शुरुआती कारोबार में बैंक ऑफ बड़ौदा के शेयरों में काफी तेजी देखी गई और यह शाम तक आते-आते 10% तक चढ़कर 158.25 पर आकर बंद हुआ।

Vishal Rana
Vishal Rana

आए दिन कारोबारी सत्र में कोई न कोई शेयर उपर और नीचे होता रहता हैं पूरे दिन में शेयर मार्केट में हर कंपनी के शेयर में यह उतार-चढ़ाव देखने को मिलता है। वहीं सोमवार को शुरुआती कारोबार में बैंक ऑफ बड़ौदा के शेयरों में काफी तेजी देखी गई और यह शाम तक आते-आते 10% तक चढ़कर 158.25 पर आकर बंद हुआ। बताया जा रहा है कि, चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही के नतीजों के बाद ही शेयरों में यह तेजी देखी जा रही हैं।

बताते चले, चालू वित्त वर्ष की दूसरी तिमाही के दौरान बैंक ऑफ बड़ौदा का शुद्ध लाभ लगातार बढ़ रहा हैं और यह 59 फीसदी बढ़कर 3,313 करोड़ रुपये पर आ गया है। जिससे बैंक ऑफ बड़ौदा को काफी लाभ हो रहा है। वहीं, जिन निवेशकों ने इसके शेयर खरीद रखे है उनके चेहरे भी अभ खिल उठे हैं लगातार शेयर में हो रही बढ़ोतरी से उनको भी काफी फायदा हो रहा हैं। इसको लेकर बैंक की तरफ से शेयर बाजार को जानकारी दी गई कि, "फंसे कर्ज में कमी आने और ब्याज से प्राप्त आय बढ़ने से उसका लाभ बढ़ा है।"

आपको बता दे, जब बैंक ऑफ बड़ौदा का शेयर एनएसई पर लिफ्टिड हुआ था तब उसकी कीमत 10 रुपये थी लेकिन आज के समय में इसकी कीमत 158.25 रुपये हो गई है। वर्तमान में बैंक ऑफ बड़ौदा का शेयर भारी मात्रा में निवेशकों को छप्पर फाड़ रिटर्न दे रहा हैं। वहीं, इसको लेकर शेयर मार्केट के एक्सपर्ट का मानना हैं कि, "यह आने वाले दिनों में और ज्यादा बढ़ेंगा।"

और पढ़ें..............

5 देशों में Twitter ने शुरू की अपनी पेड ब्लू टिक सर्विस

calender
07 November 2022, 07:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो