Zomato ऑनलाइन का बिल ऑफलाइन की तुलना में बहुत अधिक

एक लिंक्डइन उपयोगकर्ता ने ऑनलाइन और ऑफलाइन रेस्तरां ऑर्डर बिलों की तुलना की और दोनों के बीच एक चौंकाने वाली कीमत असमानता की खोज की। परफॉर्मेंस मार्केटिंग मैनेजर राहुल काबरा ने एक ही फूड ऑर्डर की दो तस्वीरें पोस्ट कीं लेकिन अलग-अलग कीमतों के साथ।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

एक लिंक्डइन उपयोगकर्ता ने ऑनलाइन और ऑफलाइन रेस्तरां ऑर्डर बिलों की तुलना की और दोनों के बीच एक चौंकाने वाली कीमत असमानता की खोज की। परफॉर्मेंस मार्केटिंग मैनेजर राहुल काबरा ने एक ही फूड ऑर्डर की दो तस्वीरें पोस्ट कीं लेकिन अलग-अलग कीमतों के साथ। लिंक्डइन पोस्ट के अनुसार ऑर्डर में वेजिटेबल ब्लैक पेपर सॉस, वेजिटेबल फ्राइड राइस और मशरूम मोमो शामिल हैं। ऑफलाइन ऑर्डर के लिए कुल शुल्क 512 रुपये था, जिसमें सीजीएसटी और एसजीएसटी शामिल थे।

वहीं, Zomato का चार्ज 689.90 रुपये था। (75 रुपये की छूट लागू करने के बाद)। लिंक्डइन यूजर के मुताबिक, जोमैटो ने उस ऑर्डर पर 34.76 फीसदी ज्यादा (178 रुपये) चार्ज किया। काबरा ने कहा, "मेरा मानना ​​है कि इस लागत वृद्धि को सीमित करने की जरूरत है, जिसे सरकार द्वारा लागू किया जाना चाहिए ताकि यह सभी हितधारकों के लिए फायदे का सौदा हो।" उन्होंने आगे कहा, "सभी स्टार्ट-अप ग्राहक अधिग्रहण लागत के साथ संघर्ष करते हैं।

ग्राहक प्रतिधारण ग्राहक जीवनकाल मूल्य बढ़ाने की कुंजी है। ज़ोमैटो अपने ओमनीचैनल प्रचार के परिणामस्वरूप लगातार मेरे दिमाग में है! हालांकि, एक विशिष्ट मूल्य-संचालित भारतीय ग्राहक के रूप में, मैं हमेशा किसी भी उच्च मूल्य निर्धारण के परिणामस्वरूप तुलनात्मक अध्ययन के लाभ के लिए एक मूल्य का संचालन करूंगा"। 7,600 से अधिक प्रतिक्रियाओं और लगभग 1,000 टिप्पणियों के साथ यह पोस्ट वायरल हो गया है।

calender
04 July 2022, 05:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो