Bihar murder case: बांका में दिनदहाड़े गोली मारकर की एक युवक की हत्या, आरोपी हुआ फरार

Bihar Crime News: बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के कुशमाहा गांव जमीन को लेकर बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी।मृतक की पहचान शाहकुंड थाना के रसुल्ला गांव मोहम्मद राजा के रूप में की गई है।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • यह मामला बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां पर जमीन के किसी विवाद को लेकर कुछ बदमाशों ने एक शख्स को मौत के घाट उतार दिया।

Bihar murder case: यह मामला बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां पर जमीन के किसी विवाद को लेकर कुछ बदमाशों ने एक शख्स को मौत के घाट उतार दिया। मृतक की पहचान मोहम्मद राजा उम्र 35 वर्ष के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि यह घटना रविवार दोपहर की है।

सूचना मिलने पर अमरपुर थानाध्यक्ष बिनोद कुमार पहुंचे, जिससे शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।जानकारी मुताबिक कुशमाहा गांव के समीप सीमोता बहियार में गोली की आवाज सुनाई दी।जहां पर एक युवक के पीछे बदमाश पड़ा हुआ था।

कुशमाहा गांव के भैरो शर्मा के आम के बगीचे में उस युवक पर ताबड़तोड़ गोली चलाते हुए उसकी हत्या कर दी।इस घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया।

मोहम्मद राजा ने की दो शादियां

मृतक की पत्नी ने बताया है कि मोहम्मद राजा जमीन की खरीद-बिक्री का काम करते थे।जिसके कारण उनका पैसा कही फंसा हुआ था। इसी के चलते बदमाशों मे इस घटना को अंजाम दिया।

जानकारियों के मुताबिक पता चला है कि मोहम्मद राजा ने दो शादी की है दो पत्नियों के साथ-साथ उसके 5 बच्चे भी हैं।पुलिस जब शव को ऑटो से अमरपुर लेकर जा रही थी तो घटना की सूचना के बाद पहुंचे मृतक के परिजनों और गांव वालों ने किरणपुर मोड़ चौक पर जाम लगा दिया।ऑटो को रोक दिया गया।

ग्रीमीणों ने की सड़क जाम

इस घटना के दौरान भागलपुर जिले के शाहकुंड थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। फिर उसके बाद पुलिस की टीम ने गांव वालों को समझाया।उसके कुछ देर बाद ही जब पुलिस शव को अमरपुर आ लेकर आ ही रही थी कि मृतक के ननिहाल दौना मोड़ के समीप आक्रोशित परिजनों और ग्रीमीणों ने सड़क को जाम कर दिया।

वहां भी पुलिस ने लोगों को कई बार समझाया। अमरपुर थानाध्यक्ष बिनोद का कहना है कि मोहम्मद राजा कुछ ही दिनों पहले जेल से छुटकर आया था।

पहले से आपराधिव छवि रही है।घटना को लेकर मृतक के पिता के बयान पर इस मामले को दर्ज किया गया है। साथ ही पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

calender
24 April 2023, 02:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो