Rajasthan Police Constable Bharti 2023: राजस्थान पुलिस सिपाही 3578 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी तारीक आज, जानें

Rajasthan Police Constable Bharti 2023: आप अपना आवेदन ऑनलाइन माध्यम से कर सकते हैं. यदि आप आज - आज में अपना आवेदन नहीं कर पाए तो इसके बाद वह आवेदन स्वीकारा नहीं जा सकेगा.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Rajasthan Police Constable Bharti 2023: सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए बेहद ही अहम खबर है. दरअसल, राजस्थान पुलिस कॉन्सटेबल पदों की भर्ती के लिए आवेदन करने की आज यानी 27 अगस्त 2023 को अंतिम तिथि है. अब ऐसे में जो लोग इसका आवेदन नहीं कर पाएं हैं वह जल्द ही इसकी आधिकारिक वेबसाइट https://www.police.rajasthan.gov.in पर जाकर अपना आवेदन करवा लें. 

आप अपना आवेदन ऑनलाइन माध्यम से कर सकते हैं. यदि आप आज - आज में अपना आवेदन नहीं कर पाए तो इसके बाद वह आवेदन स्वीकारा नहीं जा सकेगा. ऑनलाइन माध्यम से आवेदन के करेक्शन की प्रक्रिया कल यानी 28 अगस्त 2023 तक ही की जाएगी. 

जिन उम्मीदवारों ने इस भर्ती के लिए अपना आवेदन कर लिया है और यदि उन्हें लगता है कि आवेदन प्रक्रिया में कुछ गड़बड़ी है तो वह 1 सितंबर 2023 तक उसे ठीक करवा लें. जानकारी के लिए बता दें कि राजस्थान पुलिस कॉन्सटेबल भर्ती के 3578 पदों पर नियुक्तियां की जानी हैं. 

राजस्थान पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए कितना होगा शुल्क?

राजस्थान पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती के लिए इच्छुक सामान्य , BC, OBC क्रिमी लेयर और राजस्थान के बाहर के उम्मीदवारों के लिए यहां 600 शुल्क तय किया गया है. तो वहीं दूसरी तरफ नॉन- क्रीमील लेयर BC, OBC, SC , ST, EWS के सभी उम्मीदवारों को कुल 400 रुपए शुल्क निर्धारित किया गया है. आधिक जानकारी के लिए बताइ गई इसकी अधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करें.


 

calender
27 August 2023, 10:52 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो