Lok Sabha Election 2024: चुनाव की कमान होगी सुनीता के हाथ, पार्टी के लिए करेंगी रोड शो!

Lok Sabha Election 2024: सुनीता केजरीवाल ने इंडिया ब्लॉक रैली में भाग लिया था, जिसमें उन्होंने अपने पति को मारने की साजिश का आरोप लगाया था.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabha Election 2024: जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल इस सप्ताह के अंत में राष्ट्रीय राजधानी में रोड शो कर सकती हैं. 21 मार्च को दिल्ली उत्पाद शुल्क नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा केजरीवाल को गिरफ्तार किए जाने के बाद से सुनीता केजरीवाल काफी एक्टिव हैं. लोगों को संबोधित करने से लेकर इंडिया ब्लॉक रैलियों में भाग लेने तक, वह धीरे-धीरे छाया से बाहर निकलकर पार्टी में एक बड़ी भूमिका निभा रही हैं. 

रोड शो करेंगी सुनीता- सूत्र 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ''मुख्यमंत्री की पत्नी आने वाले हफ्ते में कोंडली सुरक्षित विधानसभा क्षेत्र में अपने पहले रोड शो में शामिल होने वाली हैं, जिसका प्रतिनिधित्व कुलदीप कुमार कर रहे हैं, जो आप के पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से प्रत्याशी हैं.'' जेल में बंद सीएम की पत्नी दिल्ली में आप द्वारा लड़ी जा रही अन्य तीन लोकसभा सीटों पर भी रोड शो में शामिल होंगी. 

आम आदमी पार्टी दिल्ली में कांग्रेस के साथ गठबंधन में लोकसभा चुनाव लड़ रही है. इसने पूर्वी दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली, दक्षिणी दिल्ली और नई दिल्ली सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं. वहीं, कांग्रेस ने उत्तर पूर्वी दिल्ली, उत्तर पश्चिमी दिल्ली और चांदनी चौक सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे हैं.

सुनीता हैं स्टार प्रचारक

सुनीता गुजरात और पंजाब में आप उम्मीदवारों के लिए प्रचार भी करेंगी. उनका नाम गुजरात के लिए पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल है.

रविवार को, वह इंडिया ब्लॉक रैली में शामिल हुई थीं, जिसमें उन्होंने अपने पति को मारने की साजिश का आरोप लगाया था, जो फिलहाल 7 मई तक न्यायिक हिरासत में हैं. उन्होंने कहा ''अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन को गिरफ्तार कर लिया गया है, ये तानाशाही है. मेरे पति का क्या दोष? क्या यह अच्छी शिक्षा, स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान कर रहा है? देशभक्ति उनके खून में है. वह विदेश जा सकते थे, लेकिन उनके लिए देशभक्ति सबसे पहले है.''

calender
25 April 2024, 02:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो