कंगना ने किया पीएम मोदी वाला वादा, वीडियो देख आपको भी याद आ जाएंगे 15 लाख रुपये

Lok Sabah Election 2024: कंगना रनौत अपने अपने बेबाक अंदाज के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में उनका एक चुनाव प्रचार का वीडियो वायरल हो रहा है.

JBT Desk
JBT Desk

Lok Sabah Election 2024: हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से कंगना रनौत को BJP ने लोकसभा चुनाव में मैदान में उतारा है. वैसे तो कंगना पहले भी अक्सर विवादों में घिरी रहती थीं,अब जब से चुनाव में उतरी हैं तब से उनके बयान वायरल होते रहते हैं. कंगना कभी विपक्ष पर निशाना साधती हैं तो कभी अपनी खराब इतिहास की जानकारी की नुमाइश करती नजर आती हैं. इस बार जो उनका भाषण वायरल हो रहा है इसको सुनने के बाद लोगों को पीएम के 15-15 लाख देने का वादा याद आ गया है. 

कंगना ने क्या वादा किया? 

कंगना इन दिनों जोरो-शोरों के साथ चुनाव प्रचार में लगी हैं. एक ऐसे ही प्रचार का उका एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगना किसी ग्रामीण इलाके में लोगों को संबोधित कर रही हैं. इस दौरान वो महिलाओं को लेकर एक वादा करती हैं, जिसमें वो कह रही हैं कि हमारी सरकार महिलाओं को 1-1 लाख रुपये देगी. फिर ख्या था देखते ही देखते ये वीडियो हर जगह वायरल हो गया.

लोगों को याद आए पीएम के 15 लाख 

कंगनाके इस वीडियो के देखने के बाद लोग अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. कुछ लोग कह रहे हैं कि कंगना सिर्फ बना रहीह है. तो कुछ लोगों को उनके इस वादे से पीएम का 2014 में किया 15-15 लाख वाला वादा याद आ गया. 

हाल ही में मंडी संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत की एक बार फिर विवादित तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर पोस्ट होने पर भाजपा ने चुनाव आयोग से शिकायत की है. शनिवार को राज्य निर्वाचन विभाग में भी शिकायत दर्ज करायी गयी. प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी करण नंदा ने आयोग को शिकायत भेजी है. 

calender
22 April 2024, 01:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो