भाजपा ने जारी की आठवीं लिस्ट, पंजाब के फरीदकोट से हंसराज हंस को दिया टिकट

BJP Candidate list: भाजपा ने आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए अपनी आठवीं लिस्ट जारी कर दी है. इस सूची में ओडिशा, पंजाब और पश्चिम बंगाल के 11 प्रत्याशियों के नाम शामिल हैं.

JBT Desk
JBT Desk

BJP Candidate list: भाजपा ने आने वाले लोकसभा चुनाव के लिए अपनी आठवीं लिस्ट जारी कर दी है. इस सूची में ओडिशा, पंजाब और पश्चिम बंगाल के 11 प्रत्याशियों के नाम शामिल हैं. भाजपा के आठवीं लिस्ट में पंजाब के 6 सीटों के उम्मीदवार घोषित किए गए हैं जिसमें दिनेश सिंह 'बब्बू' गुरदासपुर से, तरनजीत सिंह संधू अमृतसर से, शुशील कुमार रिंकू जालंधर से, हंस राज हंस फरीदकोट से, परनीत कौर पटियाला से चुनाव लड़ेंगे.

पार्टी ने पंजाब की पटियाला लोकसभा सीट से परनीत कौर को टिकट दिया है. परनीत कौर पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी है. इसके अलावा पश्चिम बंगाल की बीरभूमि से पूर्व आईपीएस देवाशीष धर को टिकट दिया है. 

कटक से भाजपा उम्मीदवार भर्तृहरि महताब ने कहा कि "यह मेरा 8वां चुनाव होगा. 1998 के बाद से, मैं लगातार छह बार सांसद रहा हूं. इस बार मैं भाजपा से चुनाव लड़ूंगा और विश्वास करने के लिए पार्टी नेतृत्व को धन्यवाद दूंगा." मैं...कटक में बीजेपी के पास हर स्तर पर अच्छा संगठन है...बीजेडी अब बीजेडी नहीं रही, कांग्रेस बन गई है.''

calender
30 March 2024, 09:03 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो