पीएम मोदी की एक झलक पाने के लिए इस कदर उमड़ी भीड़, टूटा मंच, 10 से अधिक घायल

पीएम मोदी मध्य प्रदेश के जबलपुर में रोड़ शो कर रहे थे इस दौरान एक हादसा देखने को मिला है. जिसमें मंच टूटने के कारण 10 से अधिक लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है. आइए इस खबर को विस्तार से जानते हैं.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

MP News: साल 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव का प्रसार काफी तेजी हो रहा है. इस चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी से लेकर हर कार्यकर्ता लगा हुआ है. इस बीच पीएम मोदी मध्य प्रदेश के जबलपुर में रोड़ शो कर रहे थे इस दौरान एक हादसा देखने को मिला है. जिसमें मंच टूटने के कारण 10 से अधिक लोगों के घायल होने की खबर सामने आई है. आइए इस खबर को विस्तार से जानते हैं.

इस रोड शो के देखने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा था. लोगों के बीच भारी संख्या में भीड़ हो जाने के कारण कई लोग घायल हो गए. हालांकि किसी को गंभीर रुप से चोट नहीं आई है. कहा जा रहा है कि पीएम की एक झलक पाने के लिए जरूरत से ज्यादा लोग मंच के ऊपर चढ़ गए थे, जिसकी वजह से ये हादसा हुआ। पुलिस के समझाने पर भी लोग नहीं मान रहे थे.

प्रधानमंत्री  मोदी जबलपुर में किए रोड़ शो की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया के (X) पर शेयर करते हुए लिखा कि,  आज जबलपुर में रोड शो बेहद शानदार रहा! यहां के मेरे परिवारजनों का जोश और जुनून ये बता रहा है कि हमें तीसरे कार्यकाल का आशीर्वाद मिलने जा रहा है. बेहतर इंफ्रास्ट्रक्चर और सड़कों के साथ-साथ हमने यहां हर क्षेत्र में अभूतपूर्व कार्य किए हैं. इससे जबलपुर के विकास को नए पंख लगे हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रोड शो कटंगा से गोरखपुर मार्ग पर पहुंचा ही था कि वहां पर बनाया गया मंच टूट गया. बताया जा रहा है कि मंच पर क्षमता से ज्यादा भीड़ थी जिस वजह से यह हादसा हो गया. पीएम के रोड शो के दौरान मंच पर बड़ी तादाद में भाजपा कार्यकर्ता और अन्य लोग मौजूद थे. उनके साथ सेल्फी लेने के लिए भारी भीड़ उसमें चढ़ गई जिससे मंच दो भाग में बंट गया. घायलों के नाम लता रॉय, दीपक मिश्रा और निधि वर्मा है.

calender
07 April 2024, 09:30 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो