B Town की Gorgeous Actress Deepika Padukone का नाम 2022 के सबसे सुदंर महिलाओं में शामिल

B Town की Gorgeous Actress Deepika Padukone का नाम 2022 के सबसे सुदंर महिलाओं में शामिल

Janbhawana Times
Janbhawana Times

बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूबसूरत हसीनाओं की कमी नही है...एक से बढ़कर एक है...तो वही अब 2022 के दुनिया की खूबसूरत हसीनाओं की लिस्ट में इस बार ऐश्वर्या का नाम नहीं बल्कि ये खिताब इस साल किसी और के नाम किया गया है. लिस्ट में बाजी मारी बी टाउन की मस्तानी ने...जी, दीपिका पादुकोण का नाम शामिल हुआ है. हालांकि वो नंबर 1 पर नही है..

दरअसल, नंबर 1 में है हॉलीवुड एक्ट्रेस जोडी कॉमर .... लेकिन बॉलीवुड से दीपिका पादुकोण ने अपने हुस्न का परचम लहराया है वो भी इन सबके बीच...ये भी बड़ी बात है... बेयॉन्से और किम कार्दशियन का नाम भी इस लिस्ट में शुमार है. ये लिस्ट यूके के प्लास्टिक सर्जन डॉ जूलियन डी सिल्वा ने शेयर की है. डॉ जूलियन डी सिल्वा ने नई टेक्निक का इस्तेमाल करते हुए किया है...जिनमें इन महिलाओं को ‘गोल्डन रेशियो ऑफ ब्यूटी’ का टैग दिया है.

डॉ जूलियन डी सिल्वा की माने तो जोडी कॉमर दुनिया की सबके खूबसूरत महिला हैं. तो वही इस पूरी लिस्ट में इकलौती दीपिका ही बॉलीवुड से रही जिन्होंने बाजी मारी... दीपिका को उनकी इस कामयाबी के लिए सभी बधाईयां दे रहे हैं....तो वही सोशल मीडिया पर उनके काम की जमकर तारीफ की जा रही है.

calender
19 October 2022, 05:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो