Panchayat 3 trailer: देख रहा है बिनोद...दिल और राजनीति के मामलों में उलझते किरदारों के साथ 'पंचायत 3' का ट्रेलर रिलीज

Panchayat 3 trailer: दर्शकों का पसंदीदा ओटीटी सीरीज 'पंचायत सीजन 3' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. यह सीजन में दिल और राजनीति के मामलों में उलझते किरदारों पर बेस्ड है.

JBT Desk
JBT Desk

Panchayat 3 trailer Out: आखिरकार दर्शकों का लंबा इंतज़ार खत्म हुआ. दरअसल, काफी समय से पंचायत सीरीज़ के प्रशंसक शो के तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे थे. इस बीच आज यानी बुधवार को 'पंचायत सीजन 3' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.  यह सीजन हंसी, रोमांस, राजनीति, विनोदी परीक्षणों और ग्रामीण जीवन और प्रतिद्वंद्विता के कष्टों से भरा हुआ है.

'पंचायत सीजन 3' के ट्रेलर वीडियो में एक्टर जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव, फैसल मलिक, चंदन रॉय और संविका जैसे लोकप्रिय कलाकार अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई दे रहे हैं.

कैसा है पंचायत सीजन 3 का ट्रेलर

पंचायत सीजन 3 का ट्रेलर वीडियो दो मिनट 34 सेकेंड का जिसमें फुलेरा के निवासियों को राजनीति की दुनिया, शासन करने की प्रतिद्वंद्विता और प्रेम के मामलों में गहराई से उतरते हुए दिखाया गया है. तीसरा सीजन का ट्रेलर वहीं से शुरू होता है, जिसमें दिखाया गया है कि अभिषेक कहीं नहीं जा रहे हैं और उस जगह के साथ उसका प्रेम-नफरत का रिश्ता जारी है. ट्रेलर में वह कहते हैं, “अच्छा भला इस्तीफा दे चुका था, वापस आ गया इस गांव में.

ट्रेलर वीडियो में आगे दिखाया गया है कि अभिषेक फुलेरा गांव की स्थानीय राजनीति से दूर रहने की कोशिश कर रहे हैं, जबकि ग्रामीण 'प्रधान' के चुनाव की तैयारी कर रहे हैं. पंचायत सीजन 3 के ट्रेलर देखने के बाद पता चला रहा है कि, इस सीजन की कहानी भूषण (दुर्गेश द्वारा अभिनीत) द्वारा प्रधान मंजू देवी (नीना गुप्ता द्वारा अभिनीत) को उखाड़ फेंकने की शपथ लेने के साथ ग्रामीणों के बीच बढ़ती प्रतिद्वंद्विता पर केंद्रित है.

बता दें कि, पंचायत के तीसरे सीजन में एक प्रेम एंगेल भी दिखाया जाएगा जिसमें अभिषेक को रिंकी के रिश्ते को दिखाया जाएगा. पंचायत के तीसरे सीजन में मेकर्स ने देश में चल रहे चुनावी बुखार को कहानी में पिरोने की बखूबी कोशिश की है जो काफी मजेदार होने वाला है. ट्रेलर रिलीज के बाद दर्शक काफी खुश और उत्साहित हैं

calender
15 May 2024, 01:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो