रेड ड्रेस में निया शर्मा की हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर मचा रही तहलका

निया शर्मा छोटे पर्दे की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली निया आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर निया की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है।

Vishal Rana
Vishal Rana

निया शर्मा छोटे पर्दे की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली निया आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। सोशल मीडिया पर निया की फैन फॉलोइंग भी काफी अच्छी है। उनकी ड्रेस और उनकी अदाएं फैंस को बेहद पसंद आती है। उनकी कोई भी फोटो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर फटाक से वायरल हो जाती है।

हाल में निया ने अपनी नई तस्वीरों से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है। उन्होंने अपनी इन नई तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में आप निया को एक रेड शॉर्ट ड्रेस में देख सकते है। इस ड्रेस में निया बेहद ही हॉल रही है। उनका किलर पोज लोगों के दिल को घायल कर रहा है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में निया सुर्ख रेड कलर का क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहने हुए दिख रही है। इस ड्रेस में निया अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट करती हुई दिख रही है। निया की इन तस्वीरों को फैंस का जमकर प्यार मिल रहा है।

दरअसल निया ने अपनी इन तस्वीरों को 'झलक दिखलाजा' के सेट से शेयर किया है। बताते चले, निया झलक दिखलाजा के सीजन-10 में हिस्सा ले रही है और वहां से वे लगातार फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग 7 मिलियन से भी ज्यादा है जिसके चलते उनकी फोटो कुछ ही समय में वायरल हो जाती है।

calender
05 September 2022, 06:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो