उंगली की जगह काट डाला जीभ, पेट में कैंची छोड़ने वाला अस्पताल फिर आया चर्चा में

Crime: किसी की भी जिन्दगी के साथ खेलने का अधिकार किसी भी इंसान को नहीं है. मगर आज कल के डॉक्टर खुद की लावरवाही की वजह से जिन्दगी के साथ खेलने का काम कर रहे हैं. जिसका एक उदाहरण ये खबर है.

JBT Desk
JBT Desk

Crime: केरल के कोझिकोड मेडिकल अस्पताल में एक अजीबोगरीब घटना को अंजाम दे दिया गया है. जहां एक 4 साल की बच्ची के साथ लापरवाही बरती गई है. लड़की के परिजनों का कहना है कि मेरी लड़की के हाथों में कुल 6 अंगुलियां थी. जिसको कटवाने के लिए परिजन उस लड़की को अस्पताल ले गए थे. मगर डॉक्टरों ने हाथ की जगह जीभ काटकर हटा दिया.  

बच्ची के परिजनों ने किया दावा 

मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची के परिजनों का कहना है कि हमें बताया गया कि बच्ची के हाथ में 6 अंगुलियां है एक काट कर हटाना है. जिसके लिए हम तैयार हो गए, थोड़े ही समय बाद जब बच्ची को ऑपरेशन थियेटर से बाहर लाया गया तो हम सभी हैरान रह गए. मेरी बच्ची के मुंह पर प्लास्टर लगा हआ था, हमें नहीं पता की क्या हुआ था अंदर. जब हमने हाथ के तरफ देखा तो छठी उंगली वैसे ही मौजूद थी.

वहीं जब हमने इस बारे में नर्स को बताया तो वह मुस्कुरा बैठी. हमें बताया कि जीभ में भी बहुत समस्या थी, जिसे ठीक कर दिया गया है. इसके बाद डॉक्टर बाहर आए और बोले छठी उंगली हटा दी जाएगी बच्ची को लेकर ऑपरेशन थियेटर चलें. इस बात को सुनते ही हम समझ गए की बच्ची के साथ गलत हुआ है उंगली की जगह इन लोगों ने जीभ काट दी है. 

परिवार वालों ने काटा हंगामा

परिवार वालों ने जब इस बात को लेकर हंगामा किया तो पता चला ये अस्पताल पहले से अपने कारनामे के लिए मशहूर है. दरअसल  इसी अस्पताल में एक 30 साल की महिला के पेट में डॉक्टरों ने कैची छोड़ दी थी. वहीं उस महिला का नाम हर्षिना था, बाद में इस काम के लिए डॉक्टरों पर कार्रवाई की गई थी. जबकि अब इस अस्पताल ने एक और बच्ची की जिन्दगी के साथ खेलने की कोशिश की है. जिसके बाद इस घटना से अस्पताल में हंगामा मच गया है. 

calender
16 May 2024, 05:43 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो