करण जौहर की बर्थडे पार्टी में ऋतिक -सबा ने लूटी महफिल

फिल्मेमकर करण जौहर के 50वें बर्थडे सेलिब्रेशन की पार्टी में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की, लेकिन इस पार्टी में एक ऐसा जोड़ा भी नजर आया

Janbhawana Times
Janbhawana Times

Karan Johar's birthday party: फिल्मेमकर करण जौहर के 50वें बर्थडे सेलिब्रेशन की पार्टी में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की, लेकिन इस पार्टी में एक ऐसा जोड़ा भी नजर आया जिसने पूरी महफिल ही लूट ली। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के न्यूली लव बर्ड्स ऋतिक रोशन और सबा आजाद की, जिनकी रिलेशनशिप के चर्चे आजकल हर तरफ चल रहे हैं। पार्टी में इस लव बर्ड ने साथ में एंट्री ली। दोनों ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी थी और दोनों एक-दूसरे के साथ हाथों में हाथ थामे नजर आये। सबकी निगाहें इन दोनों पर ही टिकी रहीं। यहीं नहीं दोनों ने एक साथ कैमरे के सामने ख़ुशी -ख़ुशी कई पोज भी दिए। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। ऐसा पहली बार है जब ऋतिक -सबा पब्लिकली एक -दूसरे के साथ खुल कर सामने आये हैं।

गौरतलब है कि ऋतिक रोशन और सबा आजाद इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। ऋतिक -सबा को कई बार साथ में स्पॉट भी किया जा चुका है। दोनों अक्सर सोशल मीडिया के जरिये एक -दूसरे की तारीफ़ें करते नजर आते है।

सबा आजाद एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक बैंड का हिस्सा भी हैं, जिसे इमाद शाह चलाते हैं। सबा जल्द ही फिल्म मिनिमम में नजर आएंगी । वहीं ऋतिक रोशन की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म विक्रम वेधा और फाइटर में अभिनय करते नजर आएंगे।

calender
26 May 2022, 12:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो