Nick Jonas ने Priyanka Chopra को दिया खास तोहफा

जो उन्हें पति निक जोनस ने गिफ्ट की है। इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने निक जोनस का सबसे अच्छा पति बताया है।

Janbhawana Times
Janbhawana Times

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। हाल ही में अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह अपनी नई कार के साथ नजर आ रही हैं। यह ऑल टेरेन व्हीकल (एटीवी) है, जो उन्हें पति निक जोनस ने गिफ्ट की है। इस फोटो को शेयर करते हुए प्रियंका ने निक जोनस का सबसे अच्छा पति बताया है।

प्रियंका ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की है जिसमें वो ब्रांड न्यू लैविश ओपन स्पोर्ट्स लुक कार में राइड करती हुई दिखाई दे रही हैं। ब्लैक और ग्रे कलर की इस स्पोर्ट्स कार में प्रियंका का स्वैग देखने लायक है। इस गाड़ी में मिसेस जोनस लिखा हुआ नजर आ रहा है। तस्वीर में प्रियंका अपनी राइड को एंजॉय करती हुई नजर आ रही हैं और हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। 

प्रियंका चोपड़ा ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कार में बैठे हुए एक तस्वीर साझा की। वह स्टीयरिंग व्हील पर एक हाथ रख ड्राइवर की सीट पर बैठ पोज देती नजर आ रही हैं। इस एटीवी को प्रियंका के लिए कस्टमाइज्ड कर उसपर मिसेज जोनस लिखा हुआ है। इसके साथ प्रियंका ने कैप्शन दिया, ‘अब यह है ना एक राइड, थैंक्यू निक, हमेशा मेरे कूल क्योशेंट को बाहर लाने में मदद करने के लिए। हैशटैग बेस्ट हसबैंड एवर, सेट लाइफ।' 

calender
21 May 2022, 02:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो