इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर कर फंसी उर्वशी, ऋषभ पंत के फैंस ने एक्ट्रेस को किया ट्रोल

फैंस ने उर्वशी की फोटो पर कमेंट्स किया है जिसे देखकर कर साफ पता लगाया जा सकता है कि उन्होंने फैंस को नाराज कर दिया है।

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

शुक्रवार 30 दिसंबर की सुबह भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया है। ऋषभ दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रहे थे, उसी दौरान ये हादसा हुआ। देहरादून के मैक्स अस्पताल में पंत का इलाज चल रहा है। आपको बता दें कि ऋषभ पंत के फैंस उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहें हैं। हर कोई चाहता है पंत जल्द ही ठीक हो जाए।

इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लेकिन उर्वशी के पोस्ट करने के बाद वो ट्रोल होने लगीं। दरअसल, उर्वशी और ऋषभ पंत के रिलेशनशिप में रहने की खबरें तो आए दिन आती रहती हैं।

लेकिन कुछ समय से दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पंत को चोट लगी है। उनके इस हादसे से परिवार के साथ उनके फैंस भी दुखी हैं और ऐसे में उर्वशी रौतेला के फोटो शेयर करने पर फैंस भड़क गए।

इंस्टा पर ट्रोल हुईं उर्वशी

उर्वशी ने अपने इंस्टा हैंडल से व्हाइट आउटफिट, मांग टीका, ईयरिंग्स पहने फोटो अपलोड की जिसमें उर्वशी बेहद प्यारी लग रही हैं। लेकिन फैंस को उर्वशी की पोस्ट की टाइमनिंग सही नहीं लगी, कारण है ऋषभ पंत का अस्पताल में भर्ती होना। आपको बता दें कि फैंस ने उर्वशी की फोटो पर कमेंट्स किया है जिसे देखकर कर साफ पता लगाया जा सकता है कि उन्होंने फैंस को नाराज कर दिया है।

 

उर्वशी रौतेला की पोस्जट पर र ने किया कमेंट्स

यूजर ने लिखा, भाभीजी ऋषभ भैया का एक्सीडेंट हो गया है और आप फोटो शेयर कर रही हैं। एक ने कहा हम सभी पंत के जल्दी ठीक होने की कामना कर रहे हैं। आपको बता दें कि फैंस ने ये तक कह दिया कि तुम्हारी वजह से पंत का ये हाल हुआ है।

खबरें और भी हैं...

क्रिकेटर ऋषभ पंत सड़क दुर्घटना में बुरी तरह घायल, इलाज के लिए देहरादून रेफर किया गया

calender
30 December 2022, 01:29 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो