9 दिसंबर को एक-दूजे के हो जाएंगे विक्की-कैट

9 दिसंबर को एक-दूजे के हो जाएंगे विक्की-कैट

Lalit Hudda
Lalit Hudda

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में से एक कैटरीना कैफ अगले कुछ दिनों में विक्की कौशल की दुल्हन बन जाएंगी। दोनों स्टार्स की शादी की तैयारी जोरों पर चल रही है। मीडिया में लगातार शादी को लेकर नए अपडेट्स आ रहे हैं। शादी के वेन्यू से लेकर मेहमानों की लिस्ट तक की खबरें आने का सिलसिला लगातार जारी है।

read more: http://इस दिन रिलीज होगी तापसी पन्नू की ‘शाबाश मिट्ठू’

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की कौशल और कैटरीना कैफ राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले के सिक्स सेंस्ज फोर्ट में शादी करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि दोनों पहले हिंदू रीति-रिवाज से शादी करेंगे। विक्की-कैट की शादी के फंक्शन 7 दिसंबर से शुरू होने जा रहे हैं। विक्की-कैटरीना 9 दिसंबर को सात फेरे लेंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार 10 दिसंबर को भी एक छोटा फंक्शन होगा इसके बाद न्यूली वेड कपल हनीमून के लिए जाएगा।

रविवार को कटरीना ट्रेडिशनल आउटफिट में विक्की कौशल के घर के बाहर नजर आईं। इस दौरान कटरीना के साथ उनकी मां, भाई, बहन, करीबी दोस्त, राइटर-प्रोड्यूसर अमृतपाल सिंह बिंद्रा भी विक्की के घर पहुंचे थे। इसके फोटोज और वीडियोज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। विक्की के घर के बाहर व्हाइट साड़ी में नजर आईं कटरीना ने पैपराजीयों का हाथ हिलाकर अभिवादन भी किया।

.
calender
06 December 2021, 08:28 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो