Poonam Pandey Death News: एक्ट्रेस पूनम पांडे ने सर्वाइकल कैंसर से तोड़ा दम, इंस्ट्राग्राम पर दी गई जानकारी

Poonam Pandey Death News: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में निधन हो गया है. 1 फरवरी की रात को सर्वाइकल कैंसर की वजह से उनकी जान गई. पूनम पांडे के मैनेजर ने ये खुलासा किया है

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

Poonam Pandey Death News: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में निधन हो गया है. 1 फरवरी की रात को सर्वाइकल कैंसर की वजह से उनकी जान गई. पूनम पांडे के मैनेजर ने ये खुलासा किया है.

पूनम पांडे कौन थी?

पूनम पांडे एक बेहद फेमस एक्ट्रेस और मॉडल थीं. सोशल मीडिया पर काफी फैमस थी. इसके साथ ही पूनम पांडे को कंगना रनौत के रियलिटी शो में देखा गया था. अपनी लोकप्रियता से वे हमेशा सुर्खियों में रहती थीं. 

इस बीमारी से गई जान

पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर की वजह से निधन हुआ है. वो इस बीमारी से ग्रस्त थीं जिसका इलाज भी चल रहा था. एक्ट्रेस ने 32 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है.

सर्वाइकल कैंसर क्या है

पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर की वजह से निधन हो गया.  सर्वाइकल कैंसर ह्यूमन पैपिलोमा वायरस (HPV) के संक्रमण की वजह से होता है. जो गर्भाशय ग्रीवा की कोशिकाओं में शुरू होता है. ह्यूमन पैपिलोमा वायरस (HPV) वायरस का एक समूह है, जिसके 100 से ज्यादा प्रकार है और लगभग 30 प्रकार लैंगिक क्षेत्र को प्रभावित कर सकते हैं

मौत पर फैंस हुए परेशान

एक्ट्रेस की मौत की खबर सामने आने के बाद उनके चाहने वाले काफी हैरान रहे गए.  एक यूजर ने पूछा- कौन सी पूनम पांडे है? वहीं एक अन्य ने लिखा- आशा है कि ये खबर झूठी हो.

calender
02 February 2024, 12:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो