फिल्म में डेब्यू करने से पहले एक्ट्रेस सुहाना खान को मिली सफलता

बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) को अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • फिल्म में डेब्यू करने से पहले एक्ट्रेस सुहाना खान को मिली सफलता

बॉलीवुड (Bollywood) के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) की लाडली सुहाना खान (Suhana Khan) को अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस सुहाना खान इस साल एक अभिनेत्री के रूप में बड़े पर्दे पर डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। लेकिन, फिल्म रिलीज होने से पहले ही सुहाना ने एक और बड़ी सफलता मिल गई है। पहली फिल्म के रिलीज होने से पहले ही वह किसी और प्रोजेक्ट में लग गई हैं। सुहाना खान अब न्यूयॉर्क के बड़े ब्रांड ''मेबेलिन'' को एंडोर्स करती नजर आएंगी।

इस अवसर पर एक्ट्रेस के कई वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। पहली बार सुहाना ने इस इवेंट में मीडिया के साथ बातचीत भी की। सुहाना ने कहा, 'हाय Everyone, मैं यहां आकर काफी उत्साहित हूं, यहां आने को लेकर मैं वास्तव में काफी ज्यादा एक्साइटेड हूं, मैं चाहती हूं कि आपलोग वो सबकुछ जल्द देखें जिसे हमने इस प्रॉडक्ट के लिए फिल्माया है। 'सुहाना ने कहा कि इसका ब्रैंड एंबैसरडर बनना मेरे लिए काफी सम्मान की बात है और इस ब्रैंड का हिस्सा बनकर मैं काफी खुश हूं।

हाल ही में सुहाना को ब्रांड के प्रोडक्ट लॉन्च इवेंट में देखा गया था। इस इवेंट के बीच एक्ट्रेस अपने फैशन लुक से सभी को इम्प्रेस करती नजर आई है। इस बार सुहाना ने खास रेड कलर का आउटफिट लुक में दिखीं है। इस लुक में वह बहुत ही खूबसूरत लग रहीं थी। एंटरनमेंट की दुनिया में डेब्यू से पहले ही वह इस ब्रांड एंडोर्समेंट से जुड़ चुकी हैं। इस इवेंट में उनके साथ कई बड़ी हस्तियां भी नजर आईं। बॉलीवुड डेब्यू से पहले इतना बड़ा मौका मिलने पर फैंस भी सुहाना खान की जमकर तारीफ करते हुए सोशल मीडिया पर जमकर बधाई भी दिए। आपको बता दें कि हाल ही में सुहाना खान अपने पिता संग शाहरुख खान की IPL टीम यानी KKR को सपोर्ट करते हुए मैदान में नजर आई थीं। इस बार वह अपनी दोस्त शनाया कपूर के साथ मैच देखने कोलकाता भी पहुंची थीं। इस दौरान उनकी कई तस्वीरें भी वायरल हुईं थी। 

एक्ट्रेस सुहाना खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'द आर्चीज' को लेकर सुर्खियों में हैं। फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं कि सुहाना खान कब फिल्मों में अपना जलवा बिखेरेंगी। उनकी पहली फिल्म की चर्चा काफी समय से हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर कर रही है। इस फिल्म से सुहाना खान के साथ बॉलीवुड के कई स्टारकिड्स बड़े पर्दे पर डेब्यू करेंगे।
 

calender
12 April 2023, 06:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो