Ameesha Patel Trolled: "गदर 2" की रिलीज से पहले दरगाह जाने पर ट्रोल हुईं अमीषा पटेल, लोगों ने कहा- ये फ्लॉप करवा देगी फिल्म  

Ameesha Patel Trolled:हाल ही में 'गदर' फेम एक्ट्रेस अमीषा पटेल दरगाह गई थीं जहां से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। यूजर्स उनकी वीडियो पर खूब कमेंट कर रहे हैं साथ अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Ameesha Patel Trolled: बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. फिलहाल वह फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. कुछ दिन पहले ही फिल्म का टीजर रिलीज किया गया था जिसके बाद से दर्शकों के बीच 'गदर 2' देखने का क्रेज बना हुआ है. इस बीच मंगलवार को अमीषा पटेल दरगाह में गई थी जहां का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस दौरान एक्ट्रेस ने दरगाह में गरीब लोगों को खाना भी बांटा. हालांकि इस नेक काम के वजह से एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं. यूजर्स को अमीषा पटेल का दरगाह जाना कुछ खास पसंद नहीं आ रहा है जिसके वजह से काफी ज्यादा ट्रोलर का सामना करना पड़ रहा हैं. अमीषा पटेल ब्लैक कलर का सुट पहनकर दरगाह पहुंची थीं.

सोशल मीडिया पर अमीषा पटेल हुई ट्रोल-

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे अमीषा पटेल की वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है- 'लग रहा है गदर 2 फ्लॉप करवा के मानेगी, राम मंदिर जाओ, अब वहीं कुछ कर सकते हैं', वही एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'फिल्म हिट होने के लिए ये लोग किसी भी लेवल तक जाते हैं', वही एक और यूजर ने लिखा है- 'सकीना फिर पाकिस्तान चली गई.

इस दिन होगी रिलीज-

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' को अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा. इस फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया था जिसमें सनी देओल का जबरदस्त एक्शन देखने को मिला था. इस फिल्म के टीजर में सनी पाजी का शानदार एक्शन देखकर दर्शक दिवाने हो गए हैं और फिल्म जल्द से जल्द रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

calender
28 June 2023, 11:15 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो