Anant Ambani Wedding: अनंत अंबानी की शादी में चार चांद लगाने आ रहे हैं विदेशी मेहमान, लिस्ट में अरबपतियों, क्रिकेटरों और फिल्मी सितारों का नाम

Anant Ambani Wedding: देश के जाने माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी बस कुछ दिनों बाद शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. अगले महीने से उनकी प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत होने वाली है. बताया जा रहा है कि, अंबानी परिवार के छोटे बेटे की शादी में मार्क जुकरबर्ग, बिल गेट्स, सुंदर पिचाई जैसे दिग्गज हस्तियां शामिल होने वाले हैं.

JBT Desk
JBT Desk

Anant Ambani Radhika Merchant Pre Wedding: भारत के रईस उद्योगपति मुकेश अंबानी आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में रहते हैं. फिल्हाल अंबानी परिवार अपने छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. अगले महीने से अनंत अंबानी और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन की शुरुआत होने वाली है. इस बीच अंबानी परिवार के छोटे बेटे की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को लेकर एक शानदार जानकारी सामने आई है.

दरअसल, अनंत अंबानी की शादी में दिग्गज मेहमान शिरकत करने वाले हैं. बताया जा रहा है कि, इस ग्रैंड शादी में फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज सहित क्रिकेट और विदेशी मेहमान भी शामिल होने वाले हैं. तो चलिए जानते हैं कि, कौन विदेशी गेस्ट अनंत और राधिकी की शादी में चार चांद लगाने के लिए भारत आ रहे हैं.

अनंत अंबानी की शादी में लगेगा विदेशी तड़का

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में कई विदेशी हस्तियों का जमावड़ा देखने को मिलेगा. खबर है कि, बिजनेस मैन बिल गेट्स, फेसबुक सीईओ मार्क जुकेरबर्ग और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप के नाम शामिल हैं. हालांकि इन दिग्गज हस्तियों की आने की आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है. वहीं इसके अलावा फिल्म इंडस्ट्री से भी तमाम सितारें अनंत अंबानी की शादी में चार चांद लगाने के लिए शिरकत करेंगे.

ये सितारें करेंगे परफॉर्म

इस साल यानी, 2024 का सबसे बड़ा इवेंट अनंत राधिका की शादी होने वाली है जिसमें प्री वेडिंग फंक्शन में पॉप स्टार रिहाना, दिलजीत दोसांझ परफॉर्म करेंगे. यह सेलिब्रेशन गुजरात के जामनगर में 1-3 मार्च तक होगा. इस ग्रैंड शादी के पहले दिन 'एन इवनिंग इन एवरलैंड' थीम पार्टी होगा जहां मेहमानों से एलिगेंट कॉकटेल कपड़े पहनेंगे. वहीं दूसरे दिन ए वॉक ऑन द वाइल्ड साइड की मेजबानी की जाएगी जिसमें जंगल फीवर ड्रेस कोड होगा. वहीं तीसरे दिन मेला रूज पार्टी की मेजबानी होगी जिसमें देसी गतिविधियों का मिश्रण होगा और मेहमान अपने पसंदीदा कपड़े पहनेंगे.

calender
26 February 2024, 04:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो