Dharmendra And Hema Malini: ईशा देओल के जन्म के समय धर्मेंद्र ने क्यों बुक किये थे अस्पताल के 100 कमरे, क्या था सीक्रेट प्लान?

Dharmendra And Hema Malini: ईशा देओल के जन्म के लिए धर्मेंद्र ने पूरा अस्पताल बुक किया था. वो नहीं चाहते थे कि हेमा मालिनी की प्रेग्नेंसी के बारे में किसी को पता चले.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • हेमा की पहली प्रेग्नेंसी को रखना चाहते थे सीक्रेट .

Dharmendra And Hema Malini: साल 1980 में धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने शादी की थी. जब धर्मेन्द्र ने ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से शादी की थी तब वो पहले से ही शादी शुदा थे और उनके चार बच्चे भी थे. धर्मेन्द्र और हेमा लगभग 40 साल से एक साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे है

प्रेग्नेंसी को रखना चाहते थे सीक्रेट 

नीतू कोहली के मुताबिक, धर्मेन्द्र नहीं चाहते थे कि किसी को भी इसके बारे में पता चले. उन्होंने बताया कि ' जब ईशा पैदा होने वाली थीं, तब किसी को नहीं पता था कि हेमा मालिनी प्रेग्नेंट हैं. तब धरम जी ने पूरा अस्पताल बुक कर लिया था. अस्पताल में 100 कमरों को उन्होंने ईशा के जन्म के लिए बुक कर लिया था.'' नीतू ने बताया कि कोई नहीं जनता था की धरम जी ने ऐसा किया है.

1980 में हुई थी धर्मेंद्र-हेमा मालिनी की शादी

धर्मेंद्र और हेमा ने 1980 में गुपचुप तरीके से शादी की थी. नीतू कोहली के मुताबिक, जब हेमा मालिनी प्रेग्नेंट हुईं तो यह बात उनके परिवार और करीबी लोगों के अलावा किसी को नहीं पता थी. इसीलिए धरम जी ने ईशा के जन्म के वक़्त पूरा अस्पताल बुक कर लिया था, जिससे हेमा मालिनी को कोई परेशानी न हो और शांति से वह अपने बच्चे को जन्म दे सकें. शादी के एक साल बाद यानि 1981 में ईशा का जन्म हुआ था. 

calender
06 July 2023, 12:27 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो