Kiara Adwani: आगामी फिल्म को लेकर दी बड़ी जानकारी, इस फिल्म में एक्शन करती नजर आएंगी एक्ट्रेस

Kiara Adwani: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा का ये साल बहुत ही खास रहा.वहीं उनकी हाली ही में आई फिल्म "सत्य प्रेम की कथा" नें भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स दिया. इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी आगमी फिल्म को लेकर बड़ी जानकारी दी है.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • आगामी फिल्म को लेकर कियारा ने दी बड़ी जानकारी
  • फिल्म में एक्शन करती नजर आएंगी एक्ट्रेस

Kiara Adwani: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा का ये साल बहुत ही खास रहा. इस साल फरवरी में  वह अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ विवाह के बंधन में बंधी. वहीं उनकी हाली ही में  आई फिल्म "सत्य प्रेम की कथा" नें भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स दिया. इस बीच एक्ट्रेस ने अपनी आगमी फिल्म को लेकर बड़ी जानकारी दी है. बता दें कि आगामी दिनों में कियारा 'पॉलिटिकल एक्शन थ्रिलर फिल्म गेम चेंजर' में नजर आएंगी. मूल रूप से तेलुगु में बन रही इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता राम चरण दिखाई देंगे.

एक जानकारी के अनुसार कियारा इस फिल्म में काफी एक्शन भरे अंदाज में नजर आएंगी. वहीं इस पर उनका कहना है कि वह लगातार कुछ नया करने की कोशिश कर रही हैं. वह उन जानर की फिल्में कर रही हैं, जिसमें उन्होंने पहले हाथ नहीं आजमाया. लेकिन एक्शन को लेकर उन्होंने  कोई जवाब नहीं दिया. 

थिएटर में मूवी देखने की हैं शौकीन है कियारा

एक्ट्रेस को थिएटर में फिल्में देखने का काफी शौक है. ये बात कम लोगों को पता है. इतने बड़े मुकाम को हासिल करने का बाद भी कियारा ने अपने इस शौक को अभी तक बरकरार रखा है. उनके अनुसार अगर उन्हें फिल्म देखने के दौरान को पहचान लेता है तो वह उनके साथ कुछ सेल्फ़ी लेती हैं.  एक इंटरव्यू के दौरान कियारा ने बताया थिएटर में फिल्म देखने का मजा एक दम अलग है.

एक कलाकार के रूप में मुझे किसी दृश्य में तालियां बजाना या किसी भावनात्मक दृश्य में खुले मुंह से देखना अच्छा लगता है. मुझे सिनेमाघर में पॉपकॉर्न के साथ बैठना फिल्में देखना पसंद है. वर्षों तक थिएटर में फिल्में देखने के कारण ही मेरे अंदर कलाकार बनने की इच्छा पैदा हुई. यही तो फिल्मों का जादू है. 
 

calender
21 October 2023, 12:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो