Russian YouTuber Video: बहुत सेक्सी हो...दोस्त बनोगी? दिल्ली के सरोजनी नगर मार्केट में रशियन यूट्यूबर से बदतमीजी

Koko Russian YouTuber: दिल्ली के सरोजनी नगर मार्केट में घूमने आई रशियन यूट्यूबर को बदसलूकी का सामना करना पड़ा. रूसी महिला ने इसका ​वीडियो यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Russian YouTuber Harassed Viral Video: भारत में हर साल हजारों विदेशी नागरिक यहां संस्कृति और लोगों को समझने आते हैं. इसके बाद सोशल मीडिया के जरिए ये लोगों दुनिया से भारत का परिचय कराते हैं. ऐसी ही एक रूसी महिला भारत पहुंची. यूट्यूब पर 'Koko in India' नाम से पेज चलाने वाली रशियन यूट्यूबर को दिल्ली के सरोजनी नगर में बदसलूकी का सामना करना पड़ा है. रशियन महिला ने यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर इसका वीडियो शेयर किया है.

दरअसल, रुसी यूट्यूबर दिल्ली के मशहूर सरोजनी नगर बाजार पहुंची. जहां पर रूसी महिला ब्लॉगिंग कर रही थी. इस बीच एक युवक ने महिला के साथ बदतमीजी की. ये घटना महिला के कैमरे में कैद हो गई. इसका वीडियो महिला ने सोशल मीडिया पर शेयर किया. ​वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला युवक से अपना पीछा छुड़ाने की कोशिश कर रही हैं. इसके बावजूद युवक महिला को अपना दोस्त बनाने की जिद पर अड़ा हुआ है और महिला को दोस्त बनाने की जिद बदतमीजी में बदल जाती है. इसका वीडियो वायरल होते ही लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. कई यूजर्स ने इस शर्मनाक हरकत के लिए रूसी यूट्यूबर से माफी भी मांगी है.

रूसी यूट्यूबर ने शेयर किया वीडियो

रूसी यूट्यूबर कोको ने वीडियो को शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'उसे इंडियन फ्रेंड पसंद नहीं.' शुरुआत में युवक ने महिला की तारीफ करते हुए कहा कि आप बहुत सेक्सी हो... क्या मेरी दोस्त बनना पसंद करोगी? इस पर कोको खुश हो जाती है, लेकिन कुछ देर बाद ही युवक महिला के पीछे पड़ जाता है. वीडियो में युवक को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि वो इंडियन लड़कियों से ऊब गया है. इसके बाद कोको युवक के इरादों को समझ गई थी. हालांकि, युवक को शायद इस बात की जानकारी नहीं थी कि कोको हिंदी को अच्छे से समझ सकती हैं.

जानकारी के मुताबिक, कोको नाम की रूसी यूट्यूबर दिल्ली में अपने फियॉन्से के मिलने के लिए आई थी. बता दें कि कोको ने अब भारत छोड़ दिया है और वह रूस वापस जा चुकी हैं.

calender
21 October 2023, 12:37 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो