Bigg Boss 17: करण जौहर ने अंकिता के सामने खोली विक्की जैन की पोल, असलियत जान एक्ट्रेस के उड़े होश

Bigg Boss 17: बिग बॉस सीजन 17 का शुक्रवार का वार इस बार सलमान खान की जगह करण जौहर ने होस्ट किया. करण जौहर ने शो में कई कंटेस्टेंट की पोल खोली. उन्होंने विक्की और सना रईस खान के हाथ थामने वाले इंसिडेंट का भी खुलासा किया है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Karan Johar Weeken ka vaar: टीवी का पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 इन दिन खूब सुर्खियों में है. इस शो में कंटेस्टेंट के बीच खूब लड़ाई-झगड़े देखने को मिल रहे हैं. इस शो के वीकेंड के वार में सलमान खान सभी घरवालों की गलतियां बताते हुए उनकी क्लास लगाते हैं.

हालांकि, इस बार वीकेंड का वार में सलमान खान की जगह करण जौहर ने सभी कंटेस्टेंट की क्लास लगाई. करण ने सभी घरवालों के सामने खुल्लम-खुल्ला पोल खोली है. वीकेंड के वार में करण ने अंकिता लोखंडे को उनके पति विक्की जैन के बारे में ऐसा सच बताया जिससे वो बिल्कुल अनजान थी.

क्या है मामला-

आपको बता दें कि, पिछले हफ्ते बिग बॉस के घर के अंदर विक्की जैन और सना रईस खान एक दूसरे का हाथ पकड़े हुए नजर आए थे. इस मुद्दे को सलमान खान ने भी विकेंड के वार में उठाया था लेकिन उन्होंने मजाकिया अंदाज में बताया था. हालांकि इस बारे में अंकिता अब भी अनजान थी क्योंकि न तो विक्की ने उसे बताया और न ही अंकिता ने.

करण जौहर ने खोली विक्की और सना की पोल-

दरअसल, वीकेंड के वार में करण जौहर ने विक्की और सना के हाथ पकड़ने वाले मुद्दे को लेकर टीज किया. करण जौहर ने अंकिता के सामने इस बात का खुलासा किया कि, विक्की और सना ने एक दूसरे का हाथ थामा हुआ था.

इस बारे में जैसे ही अंकिता ने सूना वो हैरान हो गई. जिसके बाद अंकिता ने कहा कि, उन्हें तो इस बारे में पता नहीं था. हालांकि उस समय विक्की इशारे में अंकिता को बताया कि सना ने उनका हाथ पकड़ा था. जिसके बाद अंकिता ने इस बात को मजाक में टाल दिया.

विक्की जैन की गर्लफ्रेंड को लेकर करण जौहर ने किया खुलासा

खास बात यह है कि, करण जौहर ने वीकेंड के वार में विक्की जैन की गर्लफ्रेंड को लेकर भी खुलासा किया है. करण ने विक्की से पूछा की अब तक उनकी कितनी गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं. इस बात पर अंकिता के पति ने जवाब देते हुए कहा कि, वह 5 सीरियस रिलेशनशिप में रह चुके हैं और ऐसे कई लोगों को डेट भी किया है.  

calender
02 December 2023, 05:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो