Bigg Boss17: सलमान खान के रियलिटी शो का फैंस को करना पड़ेगा अब और भी लंबा इंतजार, जानिए क्या है वजह?

Bigg Boss17: सलमान खान के रियलिटी शो का फैंस को काफी समय से इंतजार है लेकिन अब एक खबर सामने आई जिसमें बताया जा रहा है कि बिग बॉस 17 का आपको कुछ दिनों तक और भी इंतजार करना हैं.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • सलमान खान के रियलिटी शो का फैंस को काफी समय से इंतजार कर रहे हैं.

Bigg Boss17: बिग बॉस के मेकर्स हर नए सीजन की तरह इस बार भी कुछ नया करने वाले हैं रियविटी शो में एक नया ट्विस्ट लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. चाहे वह नेशनल टेलीविजन पर टेलीकास्ट होने वाला वर्जन हो या डिजिटल प्लेटफॉर्म पर, ऐसे में बिग बॉस सीजन 17 में भी कुछ नया ट्विस्ट देने को मिलेगा. फिलहाल फैंस इस शो की ऑफिशियल अनाउंसमेंट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हालांकि ऐसा लग रहा है फैंस को अभी इस शो के लिए कुछ दिनों तक और भी इंतजार करना होगा. आपको बता दें कि मेकर्स ने शो की रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाने का फैसला किया है.

 बिग बॉस 17 को पोस्टपोंड करने की क्या है वजह?

आप ने देखा होगा कि बिग बॉस का शो जब भी टेलीविजन की दुनिया में आता है तो वह अक्टूबर के पहले ही महीने में शुरू हो जाता है. लेकिन जानकारियों के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस बार फैंस को कुछ दिनों तक इंतजार करना होगा. इस साल शो में देरी होने की बात सामने आई है.

फैंस को करना होगा लंबा इंतजार 

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट की यदि बात करें तो इस साल बिग बॉस के सभी फैंस को लंबा इंतजार करना होगा. इसके साथ ही मेकर्स शो को मिलने वाली टीआरपी रेटिंग से समझौता करने को तैयार नहीं है और दोपहर 2 बजे से शुरू होने वाले और देर रात तक चलने वाले क्रिकेट मैचों के साथ कोई कंप्टीशन नहीं करना है.

calender
31 August 2023, 10:51 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो