Dream Girl 2: वीकेंड से पहले ही बढ़ गया ‘ड्रीम गर्ल 2’ का कलेक्शन, जानें 6 दिनों में कितने की हुई कमाई

Dream Girl 2:इन दिनों ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस पर काफी छा रही है. इस फिल्म को फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं इसके साथ ही 6 दिनों में फिल्म ड्रीम गर्ल 2 ने काफी कमाई की है.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • इन दिनों ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस पर काफी छा रही है.

Dream Girl 2: आयुष्मान खुराना और अनन्या पाडे स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल 2 इन दिनों सिनेमाघरों में जारी है. यह फिल्म अच्छी खासी कमाई कर रही है. इस फिल्म को लेकर ऑडियंस और क्रिटिक्स की ओर से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है जिसके चलते ड्रीम गर्ल 2 बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. इस बीच ड्रीम गर्ल 2 के छठे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं.

इस बार भी ‘ड्रीम गर्ल 2‘ दिखा रही है अपना कमाल

निर्देशक राज शंडिल्य की ‘ड्रीम गर्ल 2’ का जादू फैंस के सिर पर चढ़कर बोल रहा है. आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की ये कॉमेडी फिल्म सिनेमाघरों में जमकर धूम मचा रही है. ऑडियंस की ओर से ‘ड्रीम गर्ल 2‘ को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. साल 2019 में आई ड्रीम गर्ल की सीक्वेल इस बार भी वही पुराना कमाल दिखा रहा है. आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर ड्रीम गर्ल 2 थिएटर्स में दर्शकों को हंसी का फुल डोज दे रही है.

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर गर्ल 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की. अब फिल्म अपने बिजनेस को बढ़ाती जा रही है ड्रीम गर्ल 2 को रक्षाबंधन का भी फायदा मिला है. इसके साथ ही फिल्म ने 6 दिनों की अच्छी खासी कमाई की है. इन दिनों ड्रीम गर्ल 2 ने 6 दिनों में 10 करोड़ से अधिक कमाई की है. इसके साथ ही यह यह फिल्म आयुष्मान खुराना की सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है.

आपको बता दें कि ड्रीम गर्ल 2 ने रिलीज के पहले वीकेंड में ही 40 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. हालांकि, वर्क चेज में फिल्म को थोड़ा नुकसान उठाना पड़ा. मंगलवार को ड्रीम गर्ल 2 ने 5.42 करोड़ का बिजनेस किया, वहीं बुधवार को कलेक्शन 5.87 करोड़ का तक पहुंचा.

calender
31 August 2023, 10:10 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो