Zareena Khan: कटरीना कैफ की वजह से मिला बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान को फिल्मों में काम, खोला सालों पुराना राज

Zareena Khan: बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस ने अपना सालों पुराना राज खोला जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने कटरीना कैफ की वजह से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस ने अपना सालों पुराना राज खोला.

Zareena Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान ने साल 2010 में आई सलमान खान स्टारर फिल्म ‘वीर’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. अभिनेत्री अपनी फिल्मों के चर्चें से ज्यादा अपने लुक को लेकर काफी चर्चें में रहती हैं. जरीन का लुक कटरीना से काफी मिलता जुलता है.

एक्ट्रेस ने तोड़ी अपनी चुप्पी 

जिसकी वजह से उन्हें और उनकी एक्टिंग स्किल को अभिनेत्री से काफी हद तक कंपेयर किया जाता है. वहीं अब काफी समय बाद आखिरकार एक्ट्रेस ने कटरीना के साथ तुलना किए जाने पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. एक्ट्रेस जरीन खान ने एक आस्क मी एनीथिंग सेशन के दौरान उन्होंने अपने फैंस के साथ बातचीत की और उनके हर एक सवालों का जवाब दिया.

 दिया फैंस के सवालों का जवाब

एक्ट्रेस जरीन खान ने लिखा है, ‘’हाय मैं जरीन खान हूं. मैंने वीर, रेडी और हाउसफुल 2 जैसी फिल्मों में काम किया है. मुझसे फिल्मों, पात्रों, अभिनय, जीवन, मेरी यात्रा और सामाजिक विषयों के बारे मे कुछ भी पूछें " इसके बाद एक यूजर ने उनसे पूछा कि तुलना ने उन पर क्या प्रभाव पड़ा है. उसने लिखा, "हाय जरीन, बॉलीवुड में आपके शुरुआती दिनों में लोग आपकी तुलना कटरीना कैफ से करते थे. आपने इसे कैसा महसूस किया और क्या इसका बड़े पर्दे पर कोई प्रभाव पड़ा?

इस सवाल का जवाब देते हुए जरीन खान ने कहा, " हाय, जब मैंने इस इंडस्ट्री में आई तब मैं सचमुच एक खोई हुई बच्ची की तरह थी. क्योंकि मैं फिल्मी पृष्ठभूमि से नहीं आई थी. इसीलिए कटरीना के साथ मेरी तुलना होने पर मुझे वास्तव में खुशी महसूस हुई क्योंकि मैं थी. " कटरीना कैफ की मैं भी फैन थी और उन्हें वह वाकई बहुत सुंदर लगती थीं, लेकिन इसका मेरे करियर पर उल्टा असर पड़ा क्योंकि इस इंडस्ट्री के लोगों ने मुझे अपनी स्किल साबित करने का मौका नहीं दिया. कटरीना कैफ की वजह से ही आज मैं यहां पर हूं.

calender
27 July 2023, 09:18 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो