Bigg Boss 17: विक्की जैन को देवोलीना भट्टाचार्य ने लगाई लताड़, कही ये बड़ी बात

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में पति-पत्नी के बीच आपसी झगड़े होते देखने को मिल रहे हैं. हाल ही में विक्की जैन ने शो में अंकिता लोखंडे को कुछ ऐसा कह दिया जिससे वह जमकर ट्रोल हो रहे हैं.

Amit Kumar
Amit Kumar

हाइलाइट

  • विक्की जैन को देवोलीना भट्टाचार्य ने लगाई लताड़
  • उनके बिहेवियर को लेकर कही ये बड़ी बात

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के सीजन  की शुरुआत 15 अक्टूबर को कलर्स टीवी पर हुई थी. शो शुरू होने के बाद से ही कंटेस्टेंट्स के बीच लगातार आपसी बवाल देखने को मिल रहा है. शो में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी अपने पति विक्की जैन के साथ शामिल हुई हैं. 

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए विक्की जैन

इस बीच शो में विक्की जैन और उनकी पत्नी अंकिता लोखंडे के बीच नौक झोंक भी देखने को मिली. अंकिता ने विक्की जैन की  कई मौकों पर शिकायत की है. उन्होंने कहा कि विक्की उनके मुकाबले दूसरे कंटेस्टेंट्स को अधिक समय देते हैं, विक्की का कहना है कि वह गेम खेलने आए हैं. इस दौरान विक्की ने ये तक कह दिया कि अंकिता ने उन्हें दिया ही क्या है.  उनके इस बयान से सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है. फैंस विक्की को ट्रोल कर रहे हैं. इस लिस्ट में एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य का नाम भी जुड़ गया है. 

देवोलीना ने लगाई विक्की को लताड़ 

वहीं विक्की जैन के बयान को लेकर साथ निभाना साथिया' फेम देवोलीना भट्टाचार्य ने उनके बिहेवियर पर नाराजगी जताई है. उन्होंने ट्वीट किया, 'पति-पत्नी के बीच मन मुटाव तो चलता रहता है. लेकिन हर रोज अपनी पत्नी की बेइज्जती करना कभी एंटरटेनिंग नहीं हो सकता. खास तौर पर बिग बॉस 17 के घर में.'

सलमान खान ने भी लगाई थी क्लास

विक्की जैन द्वारा अपनी पत्नी से इस तरह बात करने पर सलमान खान से भी उन्हें डांट पड़ चुकी है.  विक्की ने अंकिता से कहा था, 'जिंदगी में कुछ तो दिया नहीं, पीस ऑफ माइंड तो दे दे छी, मुझे शर्म आती है, ये तुम्हारा सबसे बुरा साइड है जो मैंने कभी नहीं देखा.'

calender
28 October 2023, 05:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो