Dharmendra Video: बीमारी की खबरों के बीच धर्मेंद्र ने शेयर किया वीडियो, हेमा मालिनी ने बताई विदेश जाने की वजह!

Dharmendra Video: सुपरस्टार धर्मेंद्र ने वीडियो शेयर किया है जिसमें वो एक डॉग के साथ मस्ती करते नज़र आ रहे हैं. अभिनेता को लेकर खबरें आ रही थी कि वो अपना इलाज कराने विदेश गए हैं.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • डॉग के साथ मस्ती करते नज़र आए धर्मेंद्र

Dharmendra Video: गदर 2 की सफलता के बाद अभिनेता सनी देओल अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने के लिए यूएसए गए थे. अभिनेता ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपनी छुट्टियों के दौरान मस्ती करते हुए अपना एक वीडियो साझा किया. जब वह अपने माता-पिता के साथ अमेरिका के लिए रवाना हुए, तो अफवाहें थीं कि वह धर्मेंद्र को कुछ चिकित्सा उपचार के लिए ले जाएंगे. लेकिन इन अफवाहों पर हेमा मालिनी ने विराम लगा दिया. 

सुपरस्टार धर्मेंद्र हाल ही में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नज़र आए थे, जिसमें उनका किरदार लोगों ने बहुत पसंद किया था. फिलहाल वो यूएसए में हैं, इसपर क्यास लगाए जा रहे थे कि धर्मेंद्र की तबियत खराब है जिसके इलाज के लिए वो विदेश गए हैं. 

वीडियो किया शेयर कर अफवाहों पर लगाया विराम

धर्मेंद्र ने बाते दिन एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो एक डॉग के साथ खेलते हुए दे रहे हैं. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने एक संदेश भी दिया, जिसमें लिखा कि 'दोस्तों, लंबे समय के बाद यूएसए में एक छोटी सी छुट्टी का आनंद ले रहा हूं. जल्द ही अपनी नई फिल्म के लिए वापस आऊंगा.' यह प्यारा पालतू जानवर मुझसे प्यार करता है, हाहा..'

हेमा मालिनी ने भी किया खुलासा

हेमा मालिनी ने एक इंटरव्यू में कहा कि 'धर्मेंद्र की तबियत बिल्कुल ठीक है, वो बस रुटीन चेकअप के लिए वहां गए हैं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि 'वो बहुत दिनों से अपनी बेटी से नहीं मिले थे. तो उससे मुलाकात बी करनी थी.' 

धर्मेंद्र का वीडियो सामने आने के बाद और दूसरी तरफ हेमा मालिनी के खुलासे के बाद लोगों तक मेसेज पहुंच गया है कि वो एकदम ठीक हैं. धर्मेंद्र इन दिनों अपनी फैमिली के साथ वेकेशन पर हैं. 

calender
13 September 2023, 10:41 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो