Dunki Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर फिर से छाई फिल्म ‘डंकी’, जानें 18वें दिन का कलेक्शन

Dunki Box Office Collection: शाहरुख खान की फिल्म डंकी ने रविवार को कुछ अच्छा कलेक्शन नहीं किया लेकिन आज फिल्म ने दिखा दिया कि बॉक्स ऑफिस पर फिर से डंकी तहलका मचा सकती है. आइए जानें 18वें दिन का कुल कलेक्शन?

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • सालार और डंकी की टक्कर. 
  • पिछले कुछ दिनों से नहीं की डंकी ने कमाई.

Dunki Box Office Collection: दुनिया में शाहरुख खान को काफी पसंद किया जा रहा है हर जगह बस शाहरुख खान के ही चर्चे सुनने के मिल रहे हैं. सभी की जुबान पर एक ही नाम है. फैंस ने फिल्म को काफी सपोर्ट किया जिसके बाद डंकी अभी तक बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बनाई हुई है.

सालार और डंकी की टक्कर 

राजकुमार हिरानी निर्देशित फिल्म डंकी शाहरुख खान की साल 2023 की तीसरी हिट फिल्म है इससे पहले किंग खान की पठान और जवान ने बॉक्स ऑफिस पर भौकाल मनाचा था, हालांकि डंकी की कमाई की रफ्तार पठान और जवान जितनी नहीं रही. इसकी एक वजह प्रभास की सालार से क्लैश भी रहा, बावजूद इसके डंकी ने देश और दुनिया में अच्छा खासा कलेक्शन कर लिया है. 

पिछले कुछ दिनों से नहीं की डंकी ने कमाई

पिछले कुछ दिनों से शाहरुख खान की डंकी बॉक्स ऑफिस पर कमाई नहीं कर पा रही थी कुछ दिनों से फिल्म की कमाई घटती जा रही थी. ऐसे में फैंस के मन में भी ये सवाल थे कि क्या जवान और पठान की तरह यह फिल्म भी आगे निकल पाएगी या दोनों से पीछे रहेगी.

जानें 18वें दिन का कलेक्शन

फिल्म की कमाई की बात करें तो 29.02 करोड़ ओपनिंग करने वाली डंकी की घरेलू बाजार में पहले हफ्ते की कमाई 160.22 करोड़ रही. वहीं दूसरे हफ्ते इस फिल्म ने 46.25 करोड़ का कलेक्शन किया. फिल्म ने रिलीज के तीसरे फ्राइडे 2.25 करोड़ की कमाई की. इसी के साथ सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट मुताबिक, डंकी ने रिलीज के 18वें दिन यानी तीसरे संडे को 4.25 करोड़ की कमाई की है. इसी के साथ डंकी का 18वे दिन का कुल कलेक्शन अब 216.57 करोड़ रुपये हो गया है.

calender
08 January 2024, 09:25 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो