Election 2024: राजनीति गलियारों में थलापति विजय की एंट्री, लोकसभा चुनाव से पहले बनाई अपनी पार्टी

Election 2024: साउथ के सुपरस्टार  थलापति विजय ने लोकसभा चुनाव से पहले बड़ा ऐलान किया है. दरअसल, वो राजनीतिक में एंट्री करने जा रहे हैं जिसके लिए उन्होंने एक पार्टी भी बनाई है. देश की राजनीति में एक और एक्टर की एंट्री होने जा रही है.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Election 2024: जी हैं साउथ के जाने माने अभिनेता  थलापति विजय ने शुक्रवार 2 फरवरी को सियासी पार्टी के नाम का ऐलान किया है. उनकी पार्टी का नाम तमिलगा वेत्री कजगम है. इसके साथ ही एक्टर ने 2024 की लोकसभा चुनाव को लेकर भी चीजें साफ की है. उन्होंने कहा कि, हम 2024 का चुनाव नहीं लड़ने जा रहे हैं. न ही हम इस दौरान किसी को समर्थन देंगे. उन्होंने आगे कहा है कि, यह फैसला सामान्य और कार्यकारी परिषद की बैठक के लिया गया है.

थलापति से पहले इन सितारों ने बनाई पॉलिटिकल पार्टी-

आपको बता दें कि, फिल्मी सितारों का राजनीति में एंट्री करने की प्रथा काफी पुराना है. थलापती पहले ऐसे एक्टर नहीं है जो राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं.  बल्कि इससे पहले भी कई नामी एक्टर राजनीतिक में अपना दमखम दिखा चुके हैं. इस लिस्ट में एमजी रामचंद्रन, जयललिता, एनटी रामा राव, रजनीकांत, कमल हासन, चिरंजीवी, दिव्या संप्दना जैसी दिग्गज हस्तियां राजनीति में कदम रख चुकी हैं.

राजनीति में आने को लेकर क्या बोले विजय-

राजनीतिक में अपने करियर को लेकर कहा कि, यह मेरे लिए और करियर नहीं है. जन सेवा पवित्र काम है और काफी समय से इसके लिए खुद को तैयार कर रहा था. राजनीति मेरे लिए शौक नहीं है बल्कि मेरे दिल की तमन्ना है. उन्होंने आगे कहा कि, आप मौजूदा राजनीतिक माहौल देख ही रहे हैं. एक तरफ प्रशासनिक गड़बड़ी तो दूसरी तरफ भ्रष्ट राजनीतिक कल्चर बन गया हुआ है.  

calender
02 February 2024, 03:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो