Elvish Yadav FIR : रेव पार्टी और सांप के जहर की सप्लाई मामले पर एल्विश का बयान, कहा सभी आरोप बेबुनियाद हैं

Elvish Yadav Statement : एल्विश यादव पर क्लबों और पार्टियों में सांप के जहर की सप्लाई व रेव पार्टी कराने के गंभीर आरोप लगाए गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर आरोपों को गलत बताया है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Elvish Yadav News : बिग बॉस ओटीटी-2 के विनर और पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव मुसीबत में फंस गए हैं. उन पर क्लबों और पार्टियों में सांप के जहर की सप्लाई व रेव पार्टी कराने के गंभीर आरोप लगाए गए हैं. नोएडा पुलिस ने इस मामले में एल्विश यादव सहित अन्य आरोपियों पर केस दर्ज किया है. दरअसल पुलिस नोएडा सेक्टर 49 में PFA की टीम ने पार्टी में रेड डाली थी. इस दौरान पुलिस को सांप के जहर बरामद हुए हैं. अब एल्विश ने मामले पर अपनी सफाई दी है.

एल्विश ने तोड़ी चुपी

एल्विश यादव ने सभी आरोपों को लेकर अपना बयान दिया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर आरोपों को गलत बताया है. एल्विश ने कहा कि जो मेरे खिलाफ फैल रही हैं. जितने सभी आरोप मेरे ऊपर लगे हैं वो बेबुनियाद हैं. मैं पुलिस के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हूं.

उन्होंने आगे कहा कि मैं सीएम योगी और पुलिस के कहना चाहता हूं कि मेरी एक परसेंट भी इन्वॉल्मेंट मिल जाती है तो मैं जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं. मेरा नाम खराब करने के लिए ऐसा किया जा रहा है.

मामले पर बोलीं स्वाती मालिवाल

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने एक्स पोस्ट में हरियाणा सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने एल्विश और सीएम खट्टर की फोटो को शेयर करते हुए कहा कि इस आदमी को हरियाणा के सीएम मंच से प्रमोट करता है.

स्वाति मालिवाल ने कहा इसकी वीडियो में आपको लड़कियों पर अश्लील कमेंट्स मिलेंगी, गाली गलौज दिखेगी. वोट के लिए नेता कुछ भी कर सकते हैं. वहीं मामले पर मेनका गांधी ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा कि एल्विश को गिरफ्तार करने की जरूरत हैं, वह इस पूरे मामले का सरगना है.

calender
03 November 2023, 02:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो